उसका यही हश्र होना था… बेटे की हत्या करने वाले बाप ने बताई मर्डर से पहले की एक-एक बात

This was his fate. The father who murdered his son told every detail before the murder.
This was his fate. The father who murdered his son told every detail before the murder.
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: देवली एक्सटेंशन इलाके में करीब 15 बार से अधिक वार करके गौरव सिंघल की हत्या की गई थी। आरोपी पिता रंगलाल सिंघल (54) को जयपुर से लेकर पुलिस दिल्ली आ चुकी है। उनके पास से 15.48 लाख रुपये कैश और 886 ग्राम सोना, हत्या में इस्तेमाल लोहे की रॉड और कैंची भी बरामद कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस गौरव के हत्या में शामिल पिता के तीन अन्य आरोपी साथियों की तलाश कर रही है, जिन्हें रंगलाल ने हत्या के लिए पैसे दिए थे।

अपमान का बदला लेने के लिए हत्या
पूछताछ में रंगलाल ने बताया कि बेटे के बार-बार किए गए अपमान का बदला लेने के लिए उसने उसकी हत्या की थी। पिता ने कहा कि उसका यही हश्र होना था। रंगलाल ने बताया कि पिछले चार महीने से वह बेटे की हत्या की योजना बना रहा था। हत्या की साजिश बड़ी सावधानी से रची थी, ताकि किसी को खबर न लगे। मामले की जांच से जुड़े अधिकारी ने बताया कि उसने बेटे की हत्या के लिए जानबूझकर रात साढ़े 10-11 बजे के आसपास का समय चुना था। इस दौरान घर के पास ढोल-नगाड़े का शोर था और गौरव होने वाली पत्नी से बात करने के लिए दूसरे कमरे में बैठे थे।

हत्या का नहीं है कोई पछतावा
पुलिस पूछताछ में रंगलाल ने बताया कि उसे बेटे की हत्या पर कोई पछतावा नहीं है। बताया जा रहा है कि सगाई से एक दिन पहले 2 मार्च को बेटे और बाप के बीच तीखी बहस हुई थी, जिसमें गौरव ने पिता को थप्पड़ मारा था। इससे रंगलाल नाराज था। गौरव की मां हमेशा अपने बेटे का पक्ष लेती थीं। बताया जा रहा है कि पिता और पुत्र के बीच संबंध सुधारने के लिए कुछ दिन पहले उनके मोहल्ले में पंचायत हुई थी, लेकिन गौरव ने वहां भी पिता के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था।

डेढ़ लाख रुपये में किया बेटे की हत्या का सौदा
पुलिस पूछताछ में आरोपी पिता ने बताया कि उसने तीन साथियों के साथ मिलकर हत्या को अंजाम दिया। इसके लिए आरोपी ने साथियों को करीब 75 हजार रुपये दिए थे और सौदा कुल 1.50 लाख रुपये में तय हुआ था। अन्य आरोपियों की उम्र तकरीबन 22-25 साल के बीच है, जो आरोपी के घर के आसपास ही रहते हैं।