आठ-आठ शादियां कर ऊब गया इंसान, घर छोड़ पहुंचा वृद्धाश्रम, कहा- पत्नियों ने चूस लिया है खून

Tired of eight marriages, man left home and reached old age home, said – wives have sucked blood
Tired of eight marriages, man left home and reached old age home, said – wives have sucked blood
इस खबर को शेयर करें

शादी दो लोगों का मिलन होता है. दो अलग-अलग नेचर के लोग एक साथ रहना शुरू करते हैं. जहां प्यार और अंडरस्टैंडिंग से भरा ये रिश्ता कुछ लोगों को सुकून देता है, वहीं अगर आम तौर पर देखा जाए तो ज्यादातर कपल आपको लड़ते-झगड़ते ही नजर आएंगे. कई लोग तो अपनी जिंदगी में शादी को सबसे बड़ी गलती अमानते हैं. लड़ाई-झगड़े के बीच ही उनकी जिंदगी कट जाती है. लेकिन कई लोग ऐसे भी हैं, जिनके लिए ये सबक सिखने के लिए एक शादी काफी नहीं होती. ऐसे ही एक शख्स के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

यूके के 74 साल के रॉन शिपर्ड को सबसे ज्यादा शादी करने वाले शख्स के तौर पर जाना जाता है. आठ शादियां करने की वजह से उसे ये टाइटल मिला है. लेकिन अब आठ शादियां कर लेने के बाद रॉन की आंखें खुल गई है और शादी से मन भर गया है. तभी तो अपने भरे-पूरे घर को छोड़ अब वो एक वृद्धाश्रम में शिफ्ट हो रहा है. उसने कहा कि अब उसके रोमांस करने का समय जा चुका है. उसकी आठ बीवियों ने शायद उसकी बॉडी का हर हिस्सा खोखला कर दिया है. इस कारण अब उसका पत्नियों से मन भर गया है.

घर छोड़ कर रहा है नई शुरुआत
इस साल मई के महीने में रॉन अपनी लाइफ के 75वें साल में चला जाएगा. सॉमरसेट के अपने घर को छोड़ रॉन आइल ऑफ़ विघ्ट के एक केयर होम में शिफ्ट हो रहा है. वहां नजदीक में ही उसका परिवार रहता है लेकिन वो अपनी फैमिली के साथ नहीं रहना चाहता. रॉन को कई तरह की बीमारियां हैं, जिसमें पार्किंसन डिजीज भी शामिल है. उसने कहा कि अब उसकी तबियत ठीक नहीं रहती. ऐसा लगता है कि शायद मेरी बीवियों ने मेरा सारा खून चूस लिया है. बार-बार तलाक की वजह से उसकी बॉडी और उसका दिमाग सब थक गया है.

ऐसी रही है वेडिंग हिस्ट्री
सॉमरसेट लाइव को दिए इंटरव्यू में रॉन ने कहा कि उसे अपनी किसी भी शादी का अफ़सोस नहीं है. इन शादियों से उसके आठ बच्चे हैं. रॉन में 1966 में पहली शादी की थी. ये शादी दो साल बाद तलाक तक चली गई. इस शादी से रॉन के तीन बच्चे हैं. उसने आखिरी शादी 2004 में की थी. रॉन के मुताबिक़, अब वो और शादियां नहीं करेगा. उसकी सबसे लंबी चली शादी की उम्र जहां 13 साल है वहीं सबसे कम समय में तलाक तक पहुंची शादी की उम्र सिर्फ 10 महीने थी. अब रॉन अपनी किसी भी एक्स वाइफ के संपर्क में नहीं है और अपनी लाइफ को शांति से होम केयर में बिताना चाहता है.