दोस्त ने खा लिया गर्लफ्रेंड का बर्गर, ब्वायफ्रेंड ने उतारा मौत के घाट

Friend ate girlfriend's burger, boyfriend killed her
Friend ate girlfriend's burger, boyfriend killed her
इस खबर को शेयर करें

कराची। फास्ट फूड में बर्गर लगभग हर किसी को लजीज लगता है, लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि बर्गर के पीछे मर्डर हो जाए। दरअसल, पाकिस्तान के कराची से एक अजीबोगरीब वाकया सामने आया, जहां एक युवक ने महज बर्गर की एक बाइट के लिए अपने दोस्त को ही मौत के घाट उतार दिया।

क्या है पूरा मामला?
युवक ने गर्लफ्रैंड के साथ मिलकर खाने के लिए दो बर्गर ऑर्डर किए थे, लेकिन युवक के दोस्त ने कथिततौर पर एक बाइट बर्गर को खा लिया। जिसकी वजह से विवाद पैदा हो गया और गुस्साए युवक ने अपने दोस्त की हत्या कर दी। बकौल रिपोर्ट, पुलिस अधिकारियों ने 8 फरवरी को हुई घटना की जांच बुधवार को पूरी कर ली। यह मामला कराची के डिफेंस फेस 5 एरिया का बताया जा रहा है। पीड़ित की पहचान एक सत्र न्यायाधीश के बेटे अली कीरियो के रूप में हुई, जबकि आरोपी दानियाल एसएसपी नजीर अहमद मीरबहार का बेटा है।

पुलिस पूछताछ में पता चला कि दानियाल ने 8 फरवरी को अपनी गर्लफ्रैंड शाजिया को अपने घर पर आमंत्रित किया था। इस मौके पर दोस्त अली कीरियो और उनके भाई अहमर भी मौजूद रहे। आरोपी ने अपने और शाजिया के लिए दो बर्गर ऑर्डर किए थे, लेकिन कीरियो ने कथित तौर पर बर्गर की एक बाइट ली, जिसको देख दानियाल आगबबूला हो गया। देखते ही देखते मामला इतना ज्यादा बढ़ गया कि आरोपी ने गार्ड की राइफल से कीरियो पर गोली चला दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने मामले की जांच पूरी कर वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी रिपोर्ट सौंप दी। रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस अधिकारी के बेटे को हत्या का जिम्मेदार ठहराया गया। आरोपी दानियाल नजीर को हिरासत में ले लिया गया है।