मुजफ्फरनगर की जेल से बचने के लिये युवक ने किया ऐसा कारनामा, पत्नी के साथ कर डाला कांड

To escape from the jail of Muzaffarnagar, the young man did such a thing, committed a scandal with his wife
To escape from the jail of Muzaffarnagar, the young man did such a thing, committed a scandal with his wife
इस खबर को शेयर करें

गाजियाबाद। दिल्ली से सटे गाजियाबाद के निवाड़ी इलाके में बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां खुद को मरा हुआ साबित करने के लिए एक शख्स जेल से बाहर आया और फिर पत्नी-बेटों के साथ मिलकर एक अज्ञात व्यक्ति की हत्या कर दी. इस बात का खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने शव का डीएनए टेस्ट करवाया. जांच में पता चला कि मरने वाला शख्स कोई और ही है.

दरअसल, मामला पिछले साल अगस्त महीने का है. पुलिस ने बताया कि मेरठ के कंकर खेड़ा से अजय नामक शख्स को मुजफ्फरनगर की जानसठ पुलिस ने हत्या के मामले में जेल भेजा था, जिसके बाद वह जमानत पर जेल से बाहर आया हुआ था. जेल से निजात पाने के लिए आरोपी ने अपनी पत्नी और दो बेटों के साथ मिलकर एक साजिश रची.

शव को पहनाए खुद के कपड़े

साजिश के तहत एक शख्स को किडनैप किया गया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई. इतना ही नहीं, हत्या करने के बाद मृतक को आरोपी अजय ने अपने कपड़े पहना दिए और गाजियाबाद के निवाड़ी इलाके में शव फेंककर उसका चेहरा और हाथ जला दिए ताकि उसकी शिनाख्त ना हो पाए.

आरोपी अजय और उसके बेटे फरार

गाजियाबाद पुलिस ने इस मामले की जांच करते करते जब डीएनए टेस्ट कराया तो पता चला कि यह शव अजय का नहीं, बल्कि किसी और का है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी अजय की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि आरोपी अजय और उसके बेटे अभी भी फरार हैं.

आरोपी की गिरफ्तार पत्नी
आरोपी समेत उसके बेटे सूर्यकांत और रविकांत की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है, ताकि यह जानकारी पता लग सके कि इन लोगों ने मिलकर जिस शख्स की हत्या की वह कौन था?