नौकरी बचाने के लिए मजदूर ने अपने साथी के साथ किया ऐसा खौफनाक हादसा, जानकर रूह कांप जाएगी

UP News: पुलिस को पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसे हमेशा अपनी नौकरी खोने का डर रहता था। इसलिए उसने साथी की हत्या कर दी।

To save the job, the laborer did such a horrifying accident with his partner, the soul will tremble after knowing
To save the job, the laborer did such a horrifying accident with his partner, the soul will tremble after knowing
इस खबर को शेयर करें

UP News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले से एक खौफनाक वारदात सामने आई है। यहां एक मजदूर ने अपने साथ काम करने वाले मजदूर की हथौड़े से सिर कुचलकर हत्या कर दी। गाजियाबाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने जब आरोपी से वारदात का कारण पूछा तो उनके भी होश उड़ गए। पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है।

14 साल से दुकान पर काम कर रहा था आरोपी
जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के वसुंधरा के सेक्टर-9 में स्थित एक वेल्डिंग शॉप में अपने सहकर्मी की हत्या के आरोप में 52 वर्षीय राजेश कुमार को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि उसने हथौड़े से अपने सहकर्मी वकील (25) की सिर कुचल कर हत्या कर दी थी। मूलरूप से सहारनपुर का रहने वाला आरोपी राजेश पिछले 14 साल से इस दुकान पर काम कर रहा था।

मालिक को काम के बारे गलत जानकारी देता था
पुलिस को पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसे हमेशा अपनी नौकरी खोने का डर रहता था। उसने बताया कि वकील दुकान के मालिक को अपने काम के बारे में गलत जानकारी देता था। उसने बताया कि वकील ने उसे धमकी दी थी कि जल्द ही उसकी नौकरी चली जाएगी, जिसके बाद वह दुकान पर अकेले काम करेगा। राजेश ने वकील से कहा था कि वह मालिक को गलत जानकारी न दे, क्योंकि उसके तीन बच्चे और एक पत्नी है। अगर नौकरी छूट गई तो परेशानी हो जाएगी।

सोते समय सिर पर हथौड़े से किए कई प्रहार
इंदिरापुरम थाना प्रभारी देवपाल सिंह पुंडीर के मुताबिक आरोपी ने बताया कि इसके बाद वकील ने उसकी एक नहीं सुनी और अपशब्द कहने लगा। इसी बात को लेकर दोनों में तीखी बहस हुई। इसके बाद जब वकील सो रहा था तो आरोपी ने दुकान से हथौड़ा लेकर उसके सिर पर कई वार किए और मौके से भाग गया। घटना की जानकारी होने पर दुकान का मालिक और पुलिस मौके पर पहुंच गई। उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।