आज है 10 रुपए के नोट वाली ‘कुसुम’ की शादी, क्या विशाल उसे भगाकर ले जा पाएगा?

इस खबर को शेयर करें

Kusum Vishal Viral Photo: सोशल मीडिया (Social Media) पर कुछ दिन पहले 10 रुपये के नोट पर एक मैसेज आया था, जोकि विशाल नाम के शख्स के लिए था. इस नोट पर लिखा था, ‘विशाल मेरी शादी 26 अप्रैल को है. मुझे भगा के ले जाना. आई लव यू. तुम्हारी कुसुम.’

बता दें कि आज 26 अप्रैल है और आज ही कुसुम की शादी है. अब सोशल मीडिया पर लोग यह पूछ रहे हैं कि क्या कुसुम को विशाल शादी से भगाकर ले जा पाएगा. जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया पर यह कहानी काल्पनिक भी हो सकती है, जिसे यूजर्स द्वारा ट्रोल किया जा रहा है और लोग इस मौके का फायदा उठाकर ट्रेंड में शामिल होने के लिए कमेंट्स और फोटो शेयर कर रहे हैं.

आज है 26 अप्रैल, क्या कुसुम को विशाल भगाकर ले जा पाएगा?
सोशल मीडिया (Social Media) पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी में इतना उत्साह देखने को नहीं मिला, जितना कि विशाल का कुसुम से मिलने के लिए नेटिजन्स एक्साइटेड हुए. यदि आप उनकी लव स्टोरी से परिचित नहीं हैं, तो आपको पूरा मामला समझना होगा. कुछ दिन पहले कुसुम के अपने बॉयफ्रेंड विशाल के लिए 10 रुपये के नोट पर एक मैसेज लिखा, जो इंटरनेट पर वायरल हो गया था. उसके बाद, ट्विटर पर 10 रुपये के नोट की एक और तस्वीर सामने आई, जिसमें पीछे नीले पेन से कुसुम के लिए विशाल का जवाब था.

क्या सचमुच में कोई लव स्टोरी है या महज एक वायरल कंटेंट?
जवाब में विशाल ने एक 10 रुपये के नोट पर लिखा, ‘कुसुम मुझे तुम्हारा मैसेज मिल गया है. मैं तुम्हे लेने आऊंगा. आई लव यू. तुम्हारा विशाल.’ इंटरनेट पर लोगों ने 26 अप्रैल का इंतजार काफी इंतजार किया, लेकिन अब यह देखना है कि क्या आज वे दो प्रेमी जोड़े एक दूसरे से मिल पाएंगे? अगर मिलते हैं तो क्या विशाल अपनी गर्लफ्रेंड कुसुम को भगाने में कामयाब हो पाएगा. फिलहाल, इस कहानी के पीछे सच्चाई क्या है किसी को नहीं मालूम. क्या सचमुच में कोई कुसुम है, जिसने अपने बॉयफ्रेंड विशाल को मैसेज लिखा. या फिर यह महज एक वायरल कंटेंट है. इस पर लोग अपनी तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.