बहन को शादी में गिफ्ट करना चाहता था LED टीवी…फिर मायके से भाइयों को बुलवाकर करवा दी हत्या

इस खबर को शेयर करें

बाराबंकी. यूपी के बाराबंकी में एक युवक का अपनी बहन की शादी में एलईडी टीवी देना जानलेवा बन गया. इस बात पर हुए विवाद के बाद पत्नी ने मायके से अपने भाइयों को बुला लिया. सभी ने मिलकर युवक को दौड़ा दौड़ा कर बुरी तरह से लाठी-डंडों से पीटा. पिटाई के दौरान युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और अस्पताल के रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी. घटना के बाद पुलिस पत्नी, साले समेत पांच लोगों को हिरासत में लेकर कार्रवाई कर रही है.

पूरा मामला बड्डूपुर थाना क्षेत्र के सहरी मजरे झरसावा गांव से जुड़ा है. जहां के निवासी 35 वर्षीय चंद्र प्रकाश मिश्र की बहन पूजा का विवाह 26 अप्रैल को होना है. शादी की तैयारियों में चंद्र प्रकाश भी लगा हुआ था. वह अपनी बहन को शादी में गिफ्ट के तौर पर एलईडी टीवी और सोने की अंगूठी देना चाहता था. लेकिन उसकी पत्नी छवि मिश्रा इसका विरोध कर रही थी. इसी को लेकर पति पत्नी में कहासुनी भी हुई. इसी दौरान महिला ने रामनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत कदराबाद स्थित अपने मायके से भाई सहित चार पांच दूसरे लोगों को बुला लिया.

जब घर में शादी के लिए मंडप रखा जा रहा था, तब उसी जगह पत्नी के मायके से आए लोगों ने चंद्र प्रकाश को लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया। जिसमें वह गंभीर घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में चंद्रप्रकाश को सीएचसी घूंघटेर पहुंचाया, जहां से गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल बाराबंकी रेफर कर दिया गया. लेकिन जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई. जिसके बाद घर में चल रही शादी की खुशियां मातम में बदल गई. जानकारी के मुताबिक मृतक का एक वर्ष का बेटा गोपाल भी है.

वहीं इस मामले पर सीओ फतेहपुर डॉ. बीनू सिंह ने बताया की पत्नी ननद की शादी में एलईडी टीवी देने का विरोध कर रही थी. इसी को लेकर विवाद हुआ और युवक की जान चली गई. मृतक के साले और पत्नी समेत पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.