मुजफ्फरनगर में खतौली की मतगणना को जबरदस्त तैयारी, सुबह 8 बजते ही सबसे पहले…

खतौली विधानसभा सीट पर दो दिन पहले हुए उपचुनाव की मतगणना मुजफ्फरनगर की नवीन मंडी स्थल पर की जाएगी.

Tremendous preparation for the counting of Khatauli in Muzaffarnagar, at 8 in the morning the first...
Tremendous preparation for the counting of Khatauli in Muzaffarnagar, at 8 in the morning the first...
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। खतौली विधानसभा सीट पर दो दिन पहले हुए उपचुनाव की मतगणना मुजफ्फरनगर की नवीन मंडी स्थल पर की जाएगी. इसी के संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल, एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय,एसपी देहात अतुल कुमार श्रीवास्तव और एसपी क्राइम प्रशांत कुमार प्रसाद ने अधीनस्थ अधिकारियों को चुनाव आयोग से प्राप्त दिशा निर्देशों से अवगत कराया। एसएसपी विनीत जायसवाल ने पुलिसकर्मियों को ब्रीफ करते हुए कहा कि सभी अपनी ड्यूटी को भली-भांति करें।

एसएससी विनीत जायसवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि इस पूरी व्यवस्था को सेक्टर में बांटकर सभी की ड्यूटी लगाई गई है। जिसमें सिविल पुलिस के साथ-साथ पर्याप्त संख्या में पीएसी अर्धसैनिक बल की तैनाती की गई है। और उन्होंने कहा ईवीएम स्ट्रांग रूम की पहले से ही त्रिस्तरीय सुरक्षा की जा रही है। और आगामी कल मतगणना के दौरान नवीन मंडी के लिए आंशिक रूट डायवर्जन भी किया जाएगा, और सभी पुलिसकर्मियों की मजबूती से अपनी ड्यूटी करेंगे और कुशलता से इस कार्य को संपन्न कराएंगे अफवाह फैलाने वालों पर मुजफ्फरनगर पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी। उन्होंने कहा कि हमारी टीम सोशल मीडिया पर एक्टिव रहेगी और किसी तरह की अराजकता फैलाने और माहौल खराब करने का काम किया तो ऐसे लोगों को चिन्हित कर उनके विरुद्ध कड़ी वैधानिक कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

उन्होंने निवेदन किया गया है सभी लोग शांतिपूर्ण तरीके से मतगणना प्रक्रिया को संपन्न कराए। इस संबंध में सभी पार्टियों ने सहमति जताई है उन्होंने कहा कि विजय जुलूस किसी भी स्थिति में प्रतिबंधित है और इस संबंध में विभिन्न पार्टियों से बात करके इससे अवगत करा दिया गया है।