Brahmastra पर रीलीज से पहले ही मुसीबत, पब्लिक बोलीः नाक रगड माफी मांग

Trouble even before release on Brahmastra, public bid apologizing for rubbing nose
Trouble even before release on Brahmastra, public bid apologizing for rubbing nose
इस खबर को शेयर करें

फिल्म ’ब्रह्मास्त्र’ का हैदराबाद में इवेंट होने वाला था जो होने से कुछ घंटे पहले कैंसिल हो गया है. इस इवेंट का हिस्सा जूनियर एनटीआर भी बनने वाले थे. ऑर्गेनाइजर्स ने कन्फर्म करते हुए यह जानकारी दी है. उनका कहना है कि भीड़ ज्यादा बढ़ने के कारण यह कदम उठाया गया है. लेकिन इवेंट से पहले आयोजन स्थल पर भीड थी हि नहीं, सूत्रों का कहना है कि हैदराबाद पुलिस के पास पर्सनेल्स नहीं थे, क्योंकि ज्यादातर पुलिसकर्मी गणपति विसर्जन में लगे हुए हैं. इस मेगा इवेंट के लिए पुलिसकर्मियों की कमी के कारण भी इसे कैंसिल करना पड़ा. इसके अलावा सिटी में आने वाले कल के लिए एक पॉलिटिकल रैली प्लान हो रखी है. उसमें भी कुछ पुलिसकर्मी लगे हुए हैं.

क्यों कैंसिल हुआ इवेंट?
बता दें कि यह इवेंट रामोजी फिल्म सिटी में होने वाला था. इवेंट में शामिल होने के लिए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर सुबह की फ्लाइट से हैदराबाद गए थे. दोनों का एयरपोर्ट का वीडियो खूब वायरल हुआ था. इसके अलावा इस इवेंट में अयान मुखर्जी और जूनियर एनटीआर भी शामिल होने वाले थे. फैन्स अपसेट हैं कि वह अपने फेवरेट सितारों से अब नहीं मिल पाएंगे. ऐसे में वह नाराज होकर स्टार्स से माफी मांगने के लिए कह रहे हैं.

फिल्म के बजट की बात करें तो ’ब्रह्मास्त्र’ एक बड़े स्केल पर बनी फिल्म है. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन्स, स्टारलाइट पिक्चर्स और प्राइम फोकस समेत स्टार स्टूडियोज ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की इस फिल्म का बजट 300-350 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. इसमें स्टार कास्ट की फीस से लेकर पब्लिसिटी और मार्केटिंग का पैसा भी शामिल है.

फिल्म में जिस तरह से वीएफएक्स पर काम किया गया है, वह काबिले-तारीफ नजर आने वाला है. बड़े पर्दे पर यह 9 सितंबर पर रिलीज होगी. फिल्म ’ब्रह्मास्त्र’ के ट्रेलर में भारी-भरकम वीएफएक्स देखने को मिला था. फिल्म में ढेर सारे अलग तरह के सीन्स देखने को मिले. स्पेशल इफेक्ट्स और वीएफएक्स की वजह से ही फिल्म ’ब्रह्मास्त्र’ काफी बड़े पैमाने पर बनी नजर आ रही है. जहां तक बात रही टिकट्स की तो आईमैक्स (मल्टीप्लेक्स) में इसके टिकट की रेंज थोड़ी ज्यादा होने वाली है. अयान मुखर्जी की यह फिल्म कई भाषाओं में रिलीज हो रही है. इसे दर्शक 2डी, 3डी, आईमैक्स 3डी और 4डीएक्स 3डी में देख सकते हैं.