भाभियों ने गुस्से में देवर का प्राइवेट पार्ट दिया मरोड़, हो गई मौत

Two sisters-in-law in anger twisted the private part of brother-in-law, died
Two sisters-in-law in anger twisted the private part of brother-in-law, died
इस खबर को शेयर करें

भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिले से काफी ज्यादा चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां घरेलु विवाद के दौरान एक शख्स का प्राइवेट दो भाभियों ने एकसाथ मिलकर इस तरह मरोड़ा की देवर की जान ही चली गई। सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए मृतक का एक भाई और पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, बीते 10 जून को मृतक के बड़े भाई के बेटे का मुंडन कार्यक्रम था। इसी की तैयारी को लेकर घर में साफ-सफाई की जा रही थी। इसी दौरान मृतक घ्रुव कुमार से घर में लगे पपीते के पौधे पर भारी लकड़ी गिर गई जिससे वह नष्ट हो गया। पपीते के पौधे को टूटा हुआ देखकर ध्रुव की दोनों भाभियां नाराज हो गईं और गालियां देनी शुरू कर दी।

जब ध्रुव मे इस बात को विरोध किया तो उसके दोनों भैय्या और भाभी मिलकर पीटने लगे। इस दौरान गुस्से में भाभियों ने उसका प्राइवेट पार्ट मरोड़ दिया जिससे मौके पर ही उसकी जान चली गई। हालांकि, मारपीट के बाद एक भाई अस्पताल लेकर गया लेकिन वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक की पत्नी ने अपने पति की मौत को लेकर दोनों जेठ और जेठानी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। इनमें एक दंपति को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है।