यूपी पुलिस में योगी सरकार ने किए ताबड़तोड़ तबादले, यहां देखे लिस्ट

Yogi government made quick transfers in UP Police, see the list here
Yogi government made quick transfers in UP Police, see the list here
इस खबर को शेयर करें

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने एक साथ 71 पुलिस अधिकारियों का ट्रांसफर किया है. ये सभी पुलिस अधिकारी डिप्टी एसपी की रैंक के थे. प्रदेश के पूर्व से लेकर पश्चिम और उत्तर से दक्षिण सभी जिलों में ट्रांसफर एक्सप्रेस चली है.

लखनऊ एसटीएफ के निरीक्षक/उपाधीक्षक उदय प्रताप सिंह को लखनऊ एसटीएफ का स्थायी उपाधीक्षक बना दिया गया है. इसके अलावा लखनऊ के SCO मुख्यालय के निरीक्षक/पुलिस उपाधीक्षक अजय कुमार चौहान को भदोही का डिप्टी एसपी, भ्रष्टाचार निवारण संगठन यूपी के निरीक्षक/पुलिस उपाधीक्षक प्रेम नारायण तिवारी को देवरिया का डिप्टी एसपी, गोरखपुर के डिप्टी एसपी श्याम बहादुर सिंह को गाजीपुर का डिप्टी एसपी, लखनऊ रेलवे मुख्यालय के निरीक्षक/पुलिस उपाधीक्षक सैय्यद मोहम्मद असगर को बरेली में भ्रष्टाचार निवारण संगठन में भेजा गया है.

अभिसूचना मुख्यालय यूपी की निरीक्षक/पुलिस उपाधीक्षक सुनीता कुमारी को मेरठ के EOW का डिप्टी पुलिस उपाधीक्षक, फिरोजाबाद के निरीक्षक/पुलिस उपाधीक्षक विनय कुमार सिंह को गोंडा का डिप्टी एसपी, महोबा के निरीक्षक/पुलिस उपाधीक्षक संतोष कुमार सिंह को संभल का डिप्टी एसपी, संभल के निरीक्षक/पुलिस उपाधीक्षक देवेंद्र कुमार शर्मा को बागपत के डिप्टी एसपी, बुलंदशहर के निरीक्षक/पुलिस उपाधीक्षक उमेश कुमार पांडेय को जालौन का डिप्टी एसपी और वाराणसी नगर के निरीक्षक/सहायक पुलिस आयुक्त ललितमणि त्रिपाठी को बरेली के साइबर क्राइम थाना का पुलिस उपाधीक्षक बनाया गया है.

देवरिया के निरीक्षक/पुलिस उपाधीक्षक सुरेश कुमार मिश्रा को अंबेडकरनगर के डिप्टी एसपी, बिजनौर के निरीक्षक/पुलिस उपाधीक्षक प्रमोद कुमार सिंह को हमीरपुर जिले का डिप्टी एसपी, बिजनौर के निरीक्षक/पुलिस उपाधीक्षक अतुल प्रधान को इटावा का डिप्टी एसपी, सिद्धार्थनगर के निरीक्षक/पुलिस उपाधीक्षक रविंद्र कुमार गौतम को जालौन का डिप्टी एसपी, प्रयागराज के सतर्कता अधिष्ठान के निरीक्षक/पुलिस उपाधीक्षक संगम लाल मिश्रा को एटा का डिप्टी एसपी बनाया गया है.