टॉफी का लालच देकर 2 किशोरों ने किया मासूम का अपहरण, रास्ते में बच्चे ने मामा को पहचाना और फिर…

Two teenagers kidnapped an innocent by luring toffee, on the way the child recognized the uncle and then...
Two teenagers kidnapped an innocent by luring toffee, on the way the child recognized the uncle and then...
इस खबर को शेयर करें

इटावा. इटावा में टॉफी का लालच देकर एक मासूम का दो नाबालिग किशोरियों ने अपहरण कर लिया. ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. ये तो बच्चे के परिवार वालों का नसीब अच्छा था कि रास्ते में मासूम ने अपने मामा को देखकर आवाज लगा दी थी. जिसके बाद दोनों लड़कियां मौके पर ही पकड़ ली गईं. जिस मासूम को अगवा करने की कोशिश की गई, उसने पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच करने में जुट गई है.

इटावा के थाना फ्रेंड्स कालोनी इलाके से झोपड़ पट्टी में रहने वाले एक परिवार का 4 वर्षीय मासूम बच्चा खेलते समय अचानक लापता हो गया. जिसके बाद परिजनों ने थाने में तहरीर दी. तहरीर के आधार पर पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी हुई थी. इसी दौरान मासूम को दो नाबालिग किशोरियां कहीं ले जा रहीं थीं. तभी थाना सिविल लाइन इलाके के नुमाइश गेट के पास रहने वाले मामा को मासूम ने पहचान लिया और उसने आवाज लगा दी. जिसके बाद मामा ने देखा कि ये बच्चा तो उनका ही भांजा है. उन्होंने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस दोनों नाबालिग किशोरियों को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है.

वहीं इस पूरे मामले में सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. हालांकि इस पूरे मामले में मासूम ने पूरे घटनाक्रम को पुलिस को बताया है. पुलिस की गिरफ्त में आई दो नाबालिग किशोरियों में से एक प्रयागराज की रहने वाली है तो दूसरी इटावा के वैदपुरा इलाके की रहने वाली है. वहीं इस पूरे मामले में एसपी सिटी कपिलदेव सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में दो नाबालिगों एक बच्चे को ले जाया गया था. बच्चे को सकुशल बरामद कर उनके परिजनों को नियमानुसार कार्रवाई करने के बाद सौंप दिया गया. वहीं पुलिस की गिरफ्त में आई दोनों नाबालिग किशोरियों को किशोर न्याय बोर्ड के सामने भेजा जा रहा है. हालांकि इस पूरे मामले की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है.