मुख्तार अंसारी के करीबियों के खिलाफ यूपी प्रशासन की कार्रवाई, 60 करोड़ की संपत्ति पर फिरा बुलडोजर

UP administration's action against close friends of Mukhtar Ansari, bulldozers on property worth 60 crores
UP administration's action against close friends of Mukhtar Ansari, bulldozers on property worth 60 crores
इस खबर को शेयर करें

लखनऊ। माफिया डॉन मुख्तार अंसारी और उसके करीबियों को आर्थिक रूप से कमजोर करने के लिए यूपी प्रशासन लगातार कार्रवाई कर रहा है. अब अंसारी के करीबी गणेश दत्त मिश्रा के खिलाफ प्रशासन ने कार्रवाई की है. मऊ प्रशासन ने गणेश मिश्रा की पांच एकड़ जमीन पर अवैध तरीके से की जा रही प्लाटिंग पर बुलडोजर चला दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिलाधिकारी के निर्देश पर ये कार्रवाई की गई. बताया गया कि अवैध तरीके से अर्जित की गई जमीन को लेकर ये कार्रवाई की गई है. जमीन की कीमत करीब 60 करोड़ रुपये आंकी गई है.

मामले में मऊ एसपी सुशील छुले ने बताया कि मुख्तार अंसारी के दो करीबी गणेश दत्त मिश्रा और उसके शार्प शूटर अनुज कनौजिया के खिलाफ कार्रवाई की गई है. यहां 60 करोड़ की भूमि पर प्लाटिंग की गई बाउंड्री वॉल को ढहा दिया गया है. इसी तरह कनौजिया ने सरकारी भूमि पर एक मकान का निर्माण किया, जिसे ढहा दिया गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक मऊ डीएम अरुण कुमार के निर्देश के बाद एसपी ने सिटी मजिस्ट्रेट त्रिभुवन के नेतृत्व में एक ज्वाइंट टीम का गठन किया. जिसके बाद टीम भुजौती क्षेत्र में बुलडोजर के साथ पहुंची. यहां कॉलोनी के लिए निर्माणधीन गेट को ढहा दिया गया. इसके अलावा प्लॉटिंग के लिए बाउंड्री वॉल को भी ढहा दिया गया.