PM मोदी को लेकर TMC सांसद शांतनु सेन की टिप्पणी पर बवाल, BJP ने की निष्कासित करने की मांग

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। PM Modi flies on Tejas तेजस लड़ाकू विमान से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उड़ान भरने पर देश में अलग ही राजनीति शुरू हो चुकी है। इसको लेकर कई विपक्षी पार्टियों ने आलोचना तक की। इस बीच टीएमसी सांसद शांतनु सेन ने पीएम को लेकर एक विवादित बयान दे दिया। सांसद के बयान के बाद बवाल मच गया और भाजपा ने उनको निष्कासित तक करने की मांग कर दी।

टीएमसी सांसद ने क्या कहा?
दरअसल, टीएमसी सांसद शांतनु सेन ने कहा कि, जब नरेंद्र मोदी देश में थे, तो इसरो का मिशन फेल हो गया। जब कंगना रनौत नरेंद्र मोदी से मिलीं, तो उनकी फिल्म सुपर फ्लॉप हो गई। जब विराट कोहली ने नरेंद्र मोदी से हाथ मिलाया, तो लगातार 3 साल तक उनका शतक नहीं बना।

कहीं तेजस विमान दुर्घटनाग्रस्त न हो जाए
इसके बाद हाल ही में आयोजित विश्व कप में लगातार 10 मैच जीतने के बाद, भारत सिर्फ इसलिए फाइनल हारा, क्योंकि प्रधानमंत्री उस स्टेडियम में गए। सांसद ने आगे कहा कि अब मुझे डर है कि पीएम तेजस लड़ाकू विमान में सवार हो गए हैं, अब कहीं वो भी जल्द दुर्घटनाग्रस्त न हो जाए।

शहजाद पूनावाला ने निष्कासित करने की मांग की
भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने पलटवार करते हुए टीएमसी नेता को उनके बयान के लिए उनकी पार्टी से निष्कासित करने की मांग की। पूनावाला ने कहा, ‘ममता बनर्जी, यदि आपमें थोड़ी सी भी देशभक्ति और नैतिकता है, तो आपको शांतनु सेन को तत्काल प्रभाव से पार्टी से निष्कासित कर देना चाहिए।’

भाजपा ने विपक्ष की आलोचना की
भाजपा ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग न केवल पीएम मोदी से नफरत करते हैं, बल्कि देश का कल्याण भी नहीं चाहते हैं।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि वो हर भारतीय के लिए गर्व का क्षण था कि प्रधानमंत्री तेजस में उड़ान भर रहे थे, जो एक स्वदेशी उत्पाद है और देश के गौरव का प्रतीक है।

कांग्रेस पर साधा निशाना
गौरव भाटिया ने आरोप लगाया कि वे दिन गए जब हमारे सशस्त्र बल बुलेटप्रूफ जैकेट मांगते थे और सोनिया गांधी, राहुल गांधी और तत्कालीन कांग्रेस सरकार अपने लिए वीवीआईपी हेलीकॉप्टर खरीदने में व्यस्त थीं। भाटिया ने कहा कि दुनिया आज भारत की ताकत का लोहा मानती है।