उर्फी जावेद ने फिर लांघी हर मर्यादा, जरूरी अंगों पर काला भालू रखे निकली

इस खबर को शेयर करें

Urfi Javed Latest Look: फैशनेस्टा उर्फी जावेद हर दिन अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ नया करती ही हैं। उर्फी जावेद का ये हौंसला तेज बारिश भी नहीं थमा पाई। बारिश में भी उर्फी जावेद अपने नए लुक के साथ फैंस के सामने हाजिर है। दिलचस्प बात ये हैं कि उर्फी इस दौरान पैपराजी के लिए सिर्फ और सिर्फ तोहफे बांटने के लिए घर से निकली थीं।

पहले बात करते हैं उर्फी जावेद के लुक की। उर्फी जावेद इस दौरान पीले रंग की ओवरसाइड स्वेट शर्ट पहने दिखाई दे रही थीं। इस दौरान हसीना ने सिर्फ और सिर्फ शर्ट पहने ही दिखाई दे रही थीं। उनके शर्ट भी कम स्पेशल नहीं है। हसीना की शर्ट पर ब्रेस्ट के ऊपर काला बड़ा सा भालू बना है जो कि अलग ही लग रहा है और हर किसी की नजर सिर्फ औ सिर्फ इसी भालू पर जाकर अटक रही है।

इसके साथ ही तेज बारिश में पैपराजी को तोहफे बांटने के लिए निकली थीं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी चार्जिंग फीचर वाला बैग पैपराजी को बांटती दिखाई दे रही हैं जो कि इस बारिश के मैसम में पैप्स के लिए एक जरूरी चीज साबित होगी। इससे पैपराजी के महंगे कैमरा और फोन बारिश से बचाने में मदद मिलेगी।

ये पहली बार नहीं है जब उर्फी यूं पैपराजी को तोहफे बांटती दिखाई दी हैं। बल्कि आए दिन उर्फी खाने-पीने की चीजें और जरूरी चीजें जरूरतमंदो को देकर उनकी मदद करती नजर आती हैं। उर्फी का ये अंदाज हर किसी को काफी पसंद है।

सोशल मीडिया पर उर्फी की इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हो रही हैं। नेटिजंस उर्फी के इस लुक को देखने के बाद दिलचस्प रिएक्शन दे रहे हैं। उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने एक से बढ़कर बोल्ड वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

उर्फी जावेद के फैंस को उनके लुक्स का काफी बेसब्री से इंतजार रहता है। ऐसे में ये हसीना भी अपने फैंस को सरप्राइज देने में पीछे नहीं रहती है और एक से बढ़कर एक शानदार एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं।