यूपी भाजपा अध्यक्ष बोले: सैफई से मिलता था सरकारी नौकरी का नियुक्ति पत्र

इस खबर को शेयर करें

हरदोई। हरदोई जिले में संगठन की बैठक के लिए पहुंचे उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर करारा हमला बोला। सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव ने इस प्रदेश के लिए कुछ नहीं किया। नियुक्तियों के लिए सैफई से एक जाति की सूची आती थी और उसी पर आख‍िरी मुहर लग जाती थी। उन्‍होंने कहा क‍ि योगी सरकार में निष्पक्षता और योग्यता के आधार पर भर्तियां हो रहीं हैं और चार साल में साढ़े चार लाख लोगों को नौकरी दी है।

हरदोई पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने पहले शाहाबाद विधानसभा और फिर हरदोई विधानसभा के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और बूथ विजय अभियान में जुटने को कहा। उन्होंने बताया कि 23 अगस्त को नोएडा से राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बूथ विजय अभियान की शुरुआत करेंगे और यह अभियान पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि 25 सितंबर तक चलेगा और इसी दिन पन्ना प्रमुखों का उत्तर प्रदेश के सभी मंडलों में सम्मेलन होगा। उन्होंने बताया कि इसी दौरान पार्टी का सदस्यता अभियान भी चलेगा और भी कई कार्यक्रम होंगे।

सपा को निशाने पर लिए रखा
बैठक के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह मीडिया से रूबरू हुए और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर करारा हमला बोला। सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव ने प्रदेश के लिए कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार में नियुक्तियों के लिए एक ही जाति की सूची सैफई से आती थी लेकिन योगी सरकार में नियुक्तियां पूरी निष्पक्षता और योग्यता के आधार पर हो रहीं हैं।

चार साल में साढ़े चार लाख लोगों को दी नौकरी
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पिछले पंद्रह सालों में जितनी नौकरियां नहीं दी गयीं। उससे कहीं ज्यादा नौकरियां योगी सरकार ने चार साल के दौरान दी। उन्होंने कहा कि चार साल में पूरी निष्पक्षता व योग्यता के आधार पर साढ़े 4 लाख युवाओं को नौकरी दी गयी। सिंह ने दावा किया कि 2022 में योगी आदित्यनाथ की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।