Uttarakhand Election 2022: मदन कौशिक का फर्जी ट्वीट वायरल, इस्तीफे और हार की जिम्मेदारी लेने की कही गई बात

इस खबर को शेयर करें

देहरादून: भितरघात को लेकर विधायकों की खुली नाराजगी का विवाद अभी थमा भी नहीं था कि अब प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के ट्विटर हैंडल से दर्शाया एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसे कौशिक ने पूरी तरह फर्जी करार दिया है। उनके निर्देश पर पार्टी के सोशल मीडिया प्रभारी शेखर वर्मा ने देहरादून के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को शिकायत भेजकर मामले में मुकदमा दर्ज करने का अनुरोध किया।

पार्टी ने फर्जी ट्वीट को कांग्रेस की साजिश करार दिया है। सोशल मीडिया पर वायरल इस ट्वीट में मदन कौशिक के इस्तीफे और हार की जिम्मेदारी लेने की बात कही गई है। कौशिक ने इसे साजिश करार दिया। उन्होंने कहा कि इस मामले में उन्होंने संगठन को तत्काल एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दे दिए हैं।

मुकदमा दर्ज करने का अनुरोध
पार्टी के सोशल मीडिया प्रभारी शेखर वर्मा ने बताया कि उन्होंने देहरादून के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को इस संबध में शिकायत कर दोषी के खिलाफ आईटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज करने का अनुरोध किया है। इस बीच पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने आरोप लगाया कि कांग्रेस को चुनाव में हार का अंदाजा हो गया है तभी उसके नेता बौखलाहट में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के फर्जी ट्वीट प्रसारित कर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

चौहान ने कहा कि चुनाव समाप्त हो गया है लेकिन कांग्रेस चुनावी मोड से बाहर नहीं आ रही है। वह भाजपा को लेकर गलत संदेश फैलाने का षड्यंत्र कर रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश अध्यक्ष का फर्जी ट्वीट वायरल करने के पीछे कांग्रेस की साजिश है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को हार साफ दिखाई दे रही है।

जोशी ने किया भाजपा पर पलटवार
प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता व प्रदेश महामंत्री संगठन मथुरा दत्त जोशी ने भाजपा पर पलटवार किया कि षडयंत्र की सियासत करने में भाजपा एक्सपर्ट है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से भाजपा के विधायक अपने ही प्रदेश अध्यक्ष पर आरोप लगा रहे हैं, ये ट्वीट उसी का हिस्सा है। उन्होंने भजापा के आरोप को बेबुनियाद करार देते हुए कहा कि फर्जी ट्वीट करने जैसी ओछी मानसिकता कांग्रेस की नहीं है। कांग्रेस स्वच्छ राजनीति करती है।