पति के मोबाइल पर पहुंचा बीवी का ऐसा का वीडियो, सामने आई खौफनाक सच्चाई

इस खबर को शेयर करें

गोंडा. उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के नवाबगंज के एक गांव के युवक द्वारा दलित महिला से रेप और फिर उसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि युवक ने महिला से रेप किया और वीडियो भी बना लिया. इसके बाद दो साल तक उसका शारीरिक शोषण करता है. इसके बाद जब युवती की शादी हो गई तो रेप का वीडियो उसके पति के मोबाइल पर भेज दिया. जिसके बाद उसके पति ने उसे छोड़ दिया.

महिला की शिकायत के बाद के वांछित अभियुक्त को पुलिस ने गुरुवार सुबह गिरफ्तार करते हुए मजिस्ट्रेट के समक्ष रिमांड के लिए प्रस्तुत किया. आरोपी रामू यादव के विरूद्ध पीड़ित महिला द्वारा अर्से से अश्लील वीडियो बनाकर कई बार दुष्कर्म करने और पीड़िता की शादी हो जाने के बाद भी उसे वीडियो के जरिए ब्लैकमेल करने का प्रयास किया. जब उसने विरोध किया तो वीडियो और फोटो उसके पति के पास भेज दिया, जिसके चलते उसके पति ने उसे छोड़ दिया. वर्तमान में वह अपने मायके मे रह रही है. आरोपी पर पीड़िता को मारने पीटने का आरोप भी लगा है.

प्रभारी निरीक्षक मनोज राय ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी गुरुवार के सुबह टेढी नदी पर स्थित पटपरगंज पुल से किया गया. उसके खिलाफ युवती ने लिखित तहरीर नवाबगंज थाने में दी गई थी. आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 376, 323, 504, 3(2)5 एससी-एसटी व 67 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है.