एक लडकी, दो लडके, तीनों को हो गई मौहब्बत, अंजाम ऐसा दहला पूरा शहर

A girl, two boys, all three fell in love, the result was such that it shook the entire city.
A girl, two boys, all three fell in love, the result was such that it shook the entire city.
इस खबर को शेयर करें

इंदौर। MP News: इंदौर के भंवरकुआं इलाके में अभिषेक यादव नाम के एक युवक ने अपनी प्रेमिका स्नेहा जाट और उसके दोस्त दीपक जाट की गोली मारकर हत्या कर दी. फिर कुछ दूर जाकर आरोपी अभिषेक खुद ने भी जान दे दी. वारदात को अंजाम देने से पहले अभिषेक ने स्नेहा के परिजनों को एक भावुक मैसेज भी भेजा. बताया कि हम दोनों बीते पांच साल से पति-पत्नी की तरह साथ रह रहे थे. फिर हम दोनों के बीच कोई तीसरा इंसान (दीपक जाट) आ गया.

पुलिस के मुताबिक, घटना स्वामीनारायण मंदिर परिसर की है. लड़की स्नेहा जाट निवासी जूनी इंदौर और उसकादोस्त दीपक जाट निवासी आगर मालवा मंदिर में दर्शन करने आए थे. जबकि अभिषेक यादव निवासी इंदौर पहले से मौजूद था.

स्नेहा और दीपक को साथ देखकर अभिषेक ने करीब आधे घंटे तक दोनों से लड़ाई लड़ी. इसके बाद दीपक को गोली मार दी. यह देख स्नेहा बीच बचाव करने लगी और फिर बचाने के लिए दीपक से लिपट गई. फिर अभिषेक ने स्नेहा को भी दो गोलियां मार दीं. फिर मौके से आरोपी भागते घबराते हुए अरिहंत कॉलेज कैंपस में पहुंचा और सिक्योरिटी गार्ड से पानी मांगा. उसे लगा कि दो लोगों को गोली मारने के बाद खुद भी नहीं बच पाएगा. इसी कारण से उसने पिस्टल से खुद को भी गोली मारकर खत्म कर लिया.

घटनास्थल पर मृतक और अस्पताल में विलाप करते युवती के परिजन.
पुलिस के मुताबिक, अभिषेक को स्नेहा और दीपक जाट की दोस्ती पसंद नहीं थी. वह स्नेहा से प्यार करता था. लेकिन स्नेहा उससे दूरी बनाने लगी थी. इसके चलते अभिषेक ने पहले दोनों को हत्या की धमकी भी दी थी. फिर दोनों को स्वामीनारायण मंदिर में बातचीत के लिए बुलाया और बात बिगड़ने पर वारदात को अंजाम दे दिया.

सब कुछ अच्छा चल रहा था, और फिर…
स्नेहा के परिजनों और दोस्तों को भेजे एक मैसेज में अभिषेक ने लिखा, स्नेहा और मैं दिसंबर 2019 से रिलेशनशिप में आए थे. लॉकडाउन में हमारे बीच कॉल पर लगातार बात होती रही. लॉकडाउन हटने के बाद हम दोनों का मिलना जुलना शुरू हो गया. स्नेहा शादी का दबाव बनाती थी जबकि इसके लिए तैयार नहीं था. लेकिन स्नेहा की जिद के बाद हम दोनों ने मंदिर में जाकर शादी कर ली. फिर देवास के माता मंदिर में भी स्नेहा ने जिद करके अपनी मांग भरवाई. मैं उसे पत्नी मान चुका था. हमारे बीच सबकुछ ठीक चल रहा था. दोनों अच्छे से रह रहे थे लेकिन फिर दोनों के बीच तीसरा (दीपक जाट) आ गया.

पुलिस के अनुसार, यह मामला एकतरफा प्रेम प्रसंग का हो सकता है. फिलहाल तमाम पहलुओं पर मामले की तफ्तीश जारी है. प्रेम त्रिकोण में हुए इस गोलीकांड से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है.