मुजफ्फरनगर में चौकीदार की कनपटी पर गोली मारकर हत्या, मचा हाहाकार

Watchman shot dead in Muzaffarnagar
Watchman shot dead in Muzaffarnagar
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में ईंट भट्‌ठा चौकीदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जानकारी पर पहुंची शहर कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। हत्याकांड देर रात किसी समय का बताया जा रहा है। सुबह जब लोग ईंट भट्‌ठा पर पहुंचे तब चौकीदार को गोली मारे जाने की जानकारी हुई।

कनपटी पर गोली मारकर की गई हत्या
शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव लकड़सधा में गांव सलेमपुर के समीप सतेन्द्र बरवाला का ईंट भट्‌ठा है। भट्‌ठे पर चरथावल थाना क्षेत्र के गांव बुड्‌ढा खेड़ा निवासी 25 वर्षीय अंकित पुत्र ओमवीर चौकीदारे का काम करता था। अंकित रात में ड्यूटी पर आया था। सुबह जब लोग ईंट भट्‌ठे पहुंचे तो भीतर उसका गोली लगा शव पड़ा मिला। हत्या की आशंका से गांव वालों को जानकारी दी गई। जिसके बाद शहर कोतवाली पुलिस ने पहुंचकर मामले की जांच शुरू की।

हत्याकांड से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली। सूत्रों के अनुसार अंकित को कान के बराबर में एक गोली मारी गई है। शहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आनंद देव मिश्रा ने बताया कि हत्या का मामला है। बताया कि पुलिस मामले की जांच कर कर रही है। उन्होंने बताया कि तहरीर लेकर शीघ्र ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। गांव लकड़संधा के प्रधान राहुल कश्यप ने बताया कि जानकारी मिलने पर वह मौके पर पहुंचे और मृतक के स्वजन को मामले की सूचना दी।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ संदिग्ध

ईंट भट्ठे पर अंकित की हत्या की गई है। शहर कोतवाली पुलिस ने आसपास हत्याकांड के सुराग खोजने शुरू कर दिये। पुलिस ने हत्यारोपी का पता लगाने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी के वीडियो फुटेज खंगाले। एक फुटेज में रात के समय एक संदिग्ध आता नजर आया। पुलिस इस ममाले को लेकर ही पड़ताल कर रही है। संदिग्ध की पहचान कर पूछताछ के लिए उसकी तलाश की जा रही है।