ब्रालेट टॉप पहन Mouni Roy ने दिखाईं अपनी अदाएं, कमर पर बंधे धागे ने खींचा सबका ध्यान

Wearing a bralette top, Mouni Roy showed her style, the thread tied on the waist caught everyone's attention
Wearing a bralette top, Mouni Roy showed her style, the thread tied on the waist caught everyone's attention
इस खबर को शेयर करें

Mouni Roy: बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जहां वो फैंस के साथ अपनी जिंदगी के खूबसूरत पलों को शेयर करती हैं. वो अपनी खूबसूरत और बोल्ड अदाओं से इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती हैं. ऐसा ही मौनी (Mouni Roy) ने इस बार भी किया. मौनी ने हाल ही में अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें बला की खूबसूरत दिख रही हैं.

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर अपनी इन तस्वीरों को शेयर किया है. एक्ट्रेस के बोल्ड अंदाज को लोग हमेशा की तरह काफी पसंद कर रहे हैं. वैसे भी जब-जब मौनी रॉय की कोई तस्वीर सामने आती है तब तब फैंस उनकी खूबसूरती से नजरें नहीं हटा पाते. एक बार फिर मौनी ने अपनी अदाओं से लोगों को मदहोश किया है.

अपने नए फोटोशूट में मौनी रॉय ने एक ऑफ व्हाइट फुल स्लीव्स ब्रालेट टॉप के साथ ग्रीन लेदर पैंट को स्टाइल किया है. उनकी पतली कमर पर पतले-पतले थागे हर किसी का ध्यान खींच रहे हैं.

एक्ट्रेस ने अपने ग्लैमरस लुक को वेवी हेयर और न्यूड मेकअप के साथ कम्लीट किया था. मौनी अपने कर्वी फिगर को बड़ी खूबसूरती से कैमरे के सामने फ्लॉन्ट कर रही हैं. उन्होंने हर तस्वीरें में एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज दिए.

मौनी रॉय की आने वाली फिल्मों की बात करें तो जल्द ही वो अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगी. इस फिल्म उनके साथ में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और नागार्जुन भी लीड रोल में हैं. ये फिल्म 9 सिंतबर 2022 को थिएटर्स में रिलीज होगी.