एक्ट्रेसेज के साथ जब सरेआम फैंस ने की गंदी हरकत, किसी की बदतमीजी तो किसी ने पकड़ी कमर

When fans did dirty things with actresses in public, someone was rude and someone caught their waist.
इस खबर को शेयर करें

Fans Misbehave with Actress: काजल अग्रवाल से पहले भी एक्ट्रेसेज के साथ गंदी हरकत हुई है. वो भी फैन द्वारा ही. जी हां, प्रियंका चोपड़ा, जेनेलिया डिसूजा से लेकर सोनाक्षी सिन्हा और अहाना कुमरा जैसे एक्ट्रेस पब्लिकली फैन की गंदी हरकत का शिकार हो चुकी हैं.

एक्ट्रेसेज के साथ जब सरेआम फैंस ने की गंदी हरकत

एक एक्टर को स्टार बनाने वाले कौन होते हैं. जवाब है ‘फैंस’. मगर कुछ किस्से ऐसे होते हैं जब एक्टर्स को अपने ही फैंस की वजह से शर्मसार होना पड़ता है. गुरुवार को आपने भी सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो देखा होगा. जहां एक फैन काजल अग्रवाल के साथ बदतमीजी करता है. उन्हें गलत तरह से छूने की कोशिश करता है. लेकिन ये पहला मौका नहीं था, जब सरेआम हीरोइनों के साथ ऐसी ओछी हरकत की गई हो. प्रियंका चोपड़ा, जेनेलिया डिसूजा से लेकर सोनाक्षी सिन्हा और अहाना कुमरा जैसे एक्ट्रेस पब्लिकली फैन की गंदी हरकत का शिकार हो चुकी हैं.

अहाना कुमरा की पकड़ी कमर

पिछले साल मई की बात है. जब अहाना कुमरा एक इवेंट में पहुंची थीं. तब फैन की रिक्वेस्ट पर वह उनके साथ तस्वीर क्लिक करवाने लगी. तभी शख्स ने एक्ट्रेस की कमर पर हाथ रखा, जिससे वह असहज हो गई थीं. इस घटना पर बातचीत करते हुए अहाना ने कहा था कि वह फैंस के साथ हमेशा प्यार से पेश आती हैं. अगर फोटो न खिंचवानी हो तो प्यार से मना भी कर देती हैं. मगर सेल्फी क्लिक करवाने का मतलब ये नहीं है कि कोई उन्हें छू सकता है. ये गलत है.

प्रियंका चोपड़ा ने तो जड़ दिया था थप्पड़

फिल्म ‘अंजाना अंजानी’ के दौरान प्रियंका चोपड़ा के साथ ऐसी हरकत हुई थी. प्रियंका ने मुंबई रिपोर्टर से बातचीत करते हुए हामी भरी थी कि उन्होंने उस शख्स को थप्पड़ जड़ दिया था. प्रियंका डर गई थीं जब उन्हें किसी ने गलत तरह से छुआ. तो उन्होंने गुस्से में उस आदमी का कॉलर पकड़ा और थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद वह वहां से भाग भी गई थीं.

शेफाली शाह

शेफाली शाह ने भी एक इंटरव्यू में खुद के साथ हुई घटना का जिक्र किया था. उन्होंने बताया था कि वह मार्केट में थी. काफी भीड़ थी. एक शख्स ने भीड़ का फायदा उठाते हुए उन्हें गलत तरह से छुआ. मगर काफी समय तक उन्होंने उस घटना के बारे में किसी से बात नहीं की थी. उन्हें शर्म आ रही थी.

सोनाक्षी सिन्हा तो रो पड़ी थीं

सोनाक्षी सिन्हा एक बार नहीं बल्कि दो-दो बार ऐसी घटना का शिकार हो चुकी हैं. पहला तब जब वह साल 2010 में ‘दबंग’ के प्रमोशन में बिजी थी. तब एक फैन ने उन्हें जबरदस्ती छूने की कोशिश की थी. तब मामला पुलिस ने संभाला था, लेकिन उस हादसे ने सोनाक्षी को हिलाकर रख दिया था. फिर जब वह ‘वंस अपोन ए टाइम मुंबई’ के वक्त अजमेर दरगाह गई थीं तो उन्हें फैंस ने बुरी तरह घेर लिया था.

सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन ने बताया था कि एक बार 15 साल के लड़के ने उन्हें गलत तरह से छुआ था. लड़के की हरकत देख वह गुस्सा हो गई और उन्होंने उसी वक्त लड़के की गर्दन पकड़ ली और फिर शख्स ने माफी मांगी थी.

जेनेलिया डिसूजा ने भी मारा था थप्पड़

साल 2010 की बात है. जेनेलिया डिसूजा हैदराबाद में एक इवेंट में गई थीं. तब पब्लिकली उन्हें हैरेस किया गया था. एक फैन ने उन्हें गलत तरह से छुआ. मगर एक्ट्रेस ने तभी लड़के को ऐसा थप्पड़ जड़ा कि उसकी अकल ठिकाने लगा दी.