जयपुर में ये कैसी गुंडागर्दी… 50 साल से रह रहे परिवार को किया बेघर, ईंट-पत्थर मारते हुए भगाया

What kind of hooliganism is this in Jaipur… a family living there for 50 years was made homeless, chased away by pelting bricks and stones.
What kind of hooliganism is this in Jaipur… a family living there for 50 years was made homeless, chased away by pelting bricks and stones.
इस खबर को शेयर करें

राजस्थान की राजधानी जयपुर में गुंडागर्दी की तस्वीर सामने आई है. यहां जमीन पर कब्जा करने के लिए गाड़ियों में भरकर बदमाश पहुंचे और लोगों की पिटाई करने लगे. 40-50 की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने 50 सालों से एक घर में रह रहे परिवार पर हमला कर दिया. बदमाशों ने जमीन कब्जा करने के लिए वहां रह रहे लोगों के साथ गाली-गलौज की और फिर उन्हें बुरी तरह से पीटा. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि बदमाश पीड़ित परिवार को लाठी-डंडों, ईंट-पत्थर और लोहे की रॉड से दौड़ा-दौड़ा कर पीट रहे हैं. एक महिला भी पत्थरबाजी का शिकार हो जाती है. परिवार वाले किसी तरह से उसे बचाने की कोशिश करते हैं, लेकिन एक पत्थर उसके सिर में तेजी से आकर लगता है, जिससे वह लहूलुहान हो जाती है.

पत्थरबाजी से दहशत में लोग
इस तरह अचानक हुए हमले से वहां अफरातफरी का माहौल हो गया. लोग इधर-उधर भागने लगे. हमले में महिला समेत पांच लोग बुरी तरह घायल हो गए. बताया जा रहा है कि ट्रक पर सवार होकर आए बदमाश भरतपुर के रहने वाले थे. जिस वक्त बदमाशों ने हमला किया, उस वक्त वहां घर में ज्यादातर महिलाएं थीं. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई.