जब शादी करने के लिए भागने वाले थे शाहरुख खान और काजोल, कैब ड्राइवर को बताया था प्लान!

इस खबर को शेयर करें

शाहरुख और काजोल बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा ऑनस्क्रीन जोड़ियों में से एक हैं. उन्होंने एक साथ सात फिल्मों में काम किया है, जिसमें दिलवाले दुल्हिनाय ले जाएंगे, दिलवाले, कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, कभी अलविदा ना कहना और माई नेम इज खान शामिल हैं.

यश चोपड़ा द्वारा निर्देशित शाहरुख-काजोल की सबसे प्रसिद्ध फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे 28 साल बाद भी मराठा मंदिर थिएटर में चल रही है. इस जोड़ी ने स्क्रीन पर रोमांस का जादू चलाया और फैंस को दीवाना बना दिया.

शाहरुख खान के एक फैन ने एक काजोल संग एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में शाहरुख और काजोल कैब लेते नजर आ रहे हैं. उनका स्वागत एहरान नामक कैब ड्राइवर द्वारा किया जाता है.

कैब ड्राइवर काजोल और शाहरुख को बताता है कि वे शादीशुदा लग रहे हैं. इसके बाद शाहरुख ने तुरंत मजाक में कहा कि वे भागकर शादी कर रहे हैं. हालांकि किंग खान ने ये बात मजाक में कही थी.

वीडियो पर यूजर्स रिएक्ट कर रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, दोनों बेहद क्यूट है. एक यूजर ने लिखा, मुझे हमेशा लगता था कि वे शादीशुदा हैं क्योंकि मैंने उन्हें बचपन से हमेशा एक साथ देखा था.

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म डंकी 22 दिसंबर को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. डंकी राजकुमार हिरानी द्वारा सह-लिखित और निर्देशित है. इसमें तापसी पन्नू, दीया मिर्जा और बोमन ईरानी शामिल हैं.

साल 2023 शाहरुख खान के लिए काफी खास रहा है. फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर छा गई. मूवी ने जमकर कमाई. इसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने भी अहम किरदार निभाया था.

शाहरुख खान इन दिनों सातवें आसमां पर है. फिल्म जवान की सफलता वो सेलिब्रेट कर रहे है. फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

पिछली बार काजोल-स्टारर वेब सीरीज द ट्रायल-प्यार, कानून, धोखा में नजर आई थी. ये 14 जुलाई से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुआ था. इसमें काजोल अलग लुक में दिखी थी.

इस शो में काजोल और जिशु सेनगुप्ता हैं और सुपर्ण वर्मा द्वारा निर्देशित है. वह शो में एक वकील की भूमिका निभाती हैं.