पत्नी ने ब्लेड से काट दिया पति का गुप्तांग, बोली- नामर्द साबित करके करूंगी यह काम

Wife cut off her husband's genitals with a blade, said - I will do this work by proving impotent
Wife cut off her husband's genitals with a blade, said - I will do this work by proving impotent
इस खबर को शेयर करें

बाड़मेर जिले के गुड़ामालानी क्षेत्र के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के भलीसर गांव में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक युवक ने अपनी पत्नी पर गुप्तांग काटने का संगीन आरोप लगाया है.

मामला करीब डेढ़ माह पुराना बताया जा रहा है. पीड़ित ने इलाज कराने के बाद धोरीमन्ना थाने में अपनी पत्नी पर ब्लेड से गुप्तांग काटने का सनसनीखेज आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक के जरिए रिपोर्ट पेश की है.

धोरीमन्ना थानाधिकारी सुखराम विश्नोई ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक के जरिए रिपोर्ट मिली है कि गोगाराम पुत्र अन्नाराम जाट निवासी भलीसर की शादी छह माह पूर्व हुई है.

बीते माह 1 तारीख की रात को वह उनकी ढाणी में सो रहा था. इस दौरान उसकी पत्नी फोन पर बातचीत कर रही थी. इस पर उसने उसकी पत्नी से पूछा किसका फोन था तो उसने बताया बहन का फोन आया है. इस दौरान उसकी पत्नी की बहन और बहनोई ने उसकी के बीच लंबी बातचीत हुई.

बाद में रात को वह सो रहा था इस बीच उसकी पत्नी ने ब्लेड से उनका गुप्तांग काट दिया. इस बीच दर्द के कारण वह चिल्लाने लगा तो घर के अन्य सदस्य नींद से जाग गए.

पति ने यह भी रिपोर्ट में बताया कि उसके द्वारा पत्नी से पूछने पर पत्नी ने उसे बताया कि वह गुप्तांग काट कर मेरे नामर्द होने पर तलाक हो जाएगा और दूसरी जगह शादी करना चाहती है. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.