बॉयफ्रेंड संग जंगल में घूमने गई लड़की के साथ हैवानियत, अर्धनग्न हालत में भागती रही, दिल दहला देगी ये घटना

Wildness with the girl who went for a walk in the forest with her boyfriend: She kept running in a semi-naked condition, this incident will shock your heart
Wildness with the girl who went for a walk in the forest with her boyfriend: She kept running in a semi-naked condition, this incident will shock your heart
इस खबर को शेयर करें

झालावाड़: राजस्थान के झालावाड़ जिले से रोंगटे खड़े करने वाली खबर है। 20 साल की एक युवती के साथ बुरी तरह मारपीट की गई और उसके साथ रेप किया गया। उसका कसूर सिर्फ इतना ही था कि वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ कुछ निजी पल बिताने के लिए जंगल की ओर गई थी । उस जंगल की ओर अक्सर लोग जाते थे, लेकिन इस बार जंगल से हैरान करने वाली खबर आई। इस शर्मनाक घटना का महिला थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है ।

प्रेमी जोड़े पर पड़ी गुंडे की गंदी नजर
प्रारंभिक जानकारी में सामने आया कि आकाशवाणी के नजदीक कोठियाझील के जंगलों में अक्सर लोग घूमने-फिरने और टहलने जाते हैं। देर शाम एक प्रेमी जोड़ा भी वहां गया था। उस समय वहां ज्यादा लोग नहीं थे। लड़का और लड़की एक दूसरे के हाथ में हाथ थामें बातें कर रहे थे, इसी दौरान वहां एक गुंडा आया उसने लड़के के साथ मिसबिहेव किया और लड़का एवं लड़की के प्राइवेट टाइम के वीडियो बना लिए। यह वीडियो डिलीट करने के नाम पर उसने 10 हजार रुपए मांगे।

निजी पलों के वीडियो के एवज में मांगे 10 हजार
लड़की के प्रेमी ने रुपए नहीं होने की बात कही तो गुंडे ने रुपए लेकर आने की धमकी दी, नहीं तो वीडियो वायरल करने के लिए कहा। लड़का वापस शहर की ओर गया और 10 हजार रुपए लेकर आया, लेकिन तब तक उसकी प्रेमिका और वह गुंडा लापता हो चुके थे। बाद में पता चला कि नजदीक ही कोटा रोड पर उसकी प्रेमिका लगभग अधमरी हालत में मिली है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की। लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया और उसके दिए बयानों के आधार पर आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया। अब लड़की के बयान दर्ज किए गए हैं।

अकेले मिली लड़की तो गुंडे ने की दरिंदगी
सामने आया कि गुंडे ने लड़की के साथ रेप किया, उसने विरोध किया तो उसने मारपीट की। लड़की जान बचाने के लिए जंगल में भागी तो उसे लगभग निर्वस्त्र कर दिया गया। फिर अधमरी हालत में सड़क किनारे फेंककर फरार हो गया।। इस पूरे घटनाक्रम में एसपी रिचा तोमर ने कहा कि मामला बेहद गंभीर है। आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस सख्त केस दर्ज कर रही है। पीड़ित और आरोपी पक्ष की पहचान जाहिर नहीं की गई है। उधर इस पूरे मामले में सामने आया कि जिस आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया था और उसे थाने की हवालात में बंद किया गया था। वह आरोपी थाने में मौजूद 8 पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया। अब पूरे जिले की पुलिस उसकी तलाश कर रही है।