पत्नी का आरोप शादी के दो साल बाद भी पति ने नहीं बनाए फिजकल संबंध, पति ने दिया हैरान करने वाला जवाब

Wife's allegation, even after two years of marriage, the husband did not make physical relationship, the husband gave a surprising answer
Wife's allegation, even after two years of marriage, the husband did not make physical relationship, the husband gave a surprising answer
इस खबर को शेयर करें

चंडीगढ़: रोहतक से अजीबो गरीब घटना सामने आई है। यहां एक महिला अपने पति की शिकायत लेकर थाने पहुंची है। महिला का कहना है कि शादी के दो साल हो गए मगर पति ने अब तक उसके साथ फिजकल रिलेशन नहीं बनाया है। उसने पति पर आरोप लगाया है कि वे मुझमें दिलचस्पी नहीं दिखाते हैं। वे मुझसे दूर रहते हैं औऱ मुझे अभी तक पत्नी का अधिकार नहीं दिया है। महिला का कहना है कि उसकी शादी धूमधाम से हुई थी। शादी की सारी रस्में निभाई गई थीं। सबकुछ सही चल रहा था मगर जब वह शादी के बाद ससुराल आई तो हकीकत कुछ औऱ ही निकली। वह तो सपने सजोए हुए अपने ससुराल घर आई थी मगर उसके सारे अरमान तब अधूरे रह गए जब पति की हकीकत सामने आई।

पति ने पत्नी से दो लाख रुपये मांगे
शादी के बाद उसके पति ने उससे दो लाख रुपये की मांग की। उसने कहा कि मुझे अपने कारोबार को बढ़ाना है। पति ने कहा कि अपने मायके से दो लाख रुपये लेकर ही घर आना। पीड़िता को कुछ समझ नहीं आया क्योंकि उसकी मां ने पांच लाख का लोन लेकर उसकी शादी करवाई थी। वह किसी तरह से उसकी किश्त चुका रही है। आखिर वह दो लाख रुपये कहां से लाएगी। इसके बाद इस मसले को लेकर दो-तीन बार पंचायत हुई। पंचायत के कहने पर वह पति के घऱ चली गई मगर पति अभी भी उस पर ध्यान नहीं देता था। उससे कोई मतलब नहीं रखता था।

पति ने कहा मां के कहने पर की शादी
पत्नी का कहना है कि वह दो लाख रुपये नहीं लेकर आई इसलिए पति ने उसके साथ संबंध नहीं बनाए। वहीं इस मामले में पति का कहना है कि मैं इस शादी के लिए तैयार नहीं था। मैंने ये शादी सिर्फ मां के कहने पर की थी। पीड़िता ने दो सालों तक सबकुछ ठीक होने का इंतजार किया मगर मामला दिन प्रतिदिन बिगड़ता देख उसने पुलिस का दरवाजा खटखटाया। महिला का कहना है कि उसकी शादी झूठ बोलकर कराई गई थी। असल में पति कुछ काम नहीं करता है, उसका कोई कारोबार नहीं है। जब उसने यह बात अपने मायके वालों को बताने की कोशिश की तो सास ने उसे फोन नहीं करने दिया। इसके बाद उसे गालियां देकर मारा-पीटा गया। फिलहाल पुलिस ने महिला के पति और सास के खिलाफ अर्बन एस्टेट थाने में शिकायत दर्ज जांच शुरू कर दी है।