भोले बाबा के मंदिर से खीर लेकर आएंगे… बेटी को यह बोल निकले थे प्रोफेसर मानसी और उनके पति, वापस लौटे शव

Will bring Kheer from Bhole Baba's temple...Professor Mansi and her husband had said these words to the daughter, the dead body returned
Will bring Kheer from Bhole Baba's temple...Professor Mansi and her husband had said these words to the daughter, the dead body returned
इस खबर को शेयर करें

शिमला: अपनी 12 साल की बेटी के हाथ में फोन देकर उसके मम्मी-पापा समरहिल के शिव मंदिर के लिए निकले थे। उन्होंने बेटी से कहा था कि भोले बाबा के यहां से हम जल्द ही खीर लेकर वापस आएंगे। लेकिन उन्हें नहीं पता था कि बेटी से किया ये वादा वो पूरा नहीं कर पाएंगे। हम बात कर रहे हैं प्रोफेसर मानसी और उनके पति एडवोकेट हरीश शर्मा की। मानसी और हरीश की समरहिल के शिव मंदिर में हुए भूस्खलन में मौत हो गई है। मंगलवार को रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान दोनों की लाशें बरामद हुई। दोनों के शव का शिमला के आईजीएमसी अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया।

प्रोफेसर मानसी जिला सिरमौर के पांवटा साहिब की निवासी थी। एचपीयू से पहले यह कॉलेज कैडर में नाहन कॉलेज में तैनात रही। वो अपने पति के साथ समरहिल के एमआई रूम में रह रही थी। सोमवार को जलाभिषेक के लिए दोनों दम्पति मंदिर पहुंचे थे तभी भूस्खलन हो गया और दोनों मलबे की चपेट में आ गए थे। मानसी 7 महीने की प्रेग्नेंट थी और सावन का सोमवार होने की वजह से सोमवार को अपने पति के साथ खीर चढ़ाने के लिए मंदिर गई थी।

किसके चेहरे में ढूंढूं आपको
बीजेपी नेत्री और वकील शीतल शर्मा व्यास ने फेसबुक पर इस हादसे को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होने लिखा कि डॉ मानसी हरीश वर्मा हुए अलविदा एक नये सफ़र पर । पर भूल गये अपने जिगर के टुकड़े को जिसके हाथ में अपना फ़ोन दे कहा था के जल्दी वापिस आएंगे भोले बाबा के यहां से खीर लेकर। घंटों इंतज़ार के बाद आज उस बिटिया का इंतजार खत्म हुआ जब उसने मम्मी पापा को पोस्टमार्टम कक्ष में क्षत विक्षत देखाऔर आने वाले नन्हे भाई बहन की आस उस वक़्त दम तोड़ गई जब डॉ साहब ने बताया के फ़िटस तो कहीं दूर छिटक गया इस अनहोनी में। छोटी बच्ची लाल आंखों को लेकर मम्मी पापा को सफ़ेद पॉलीथिन में पैक होता देख असमंझस में के अब कौन है मेरा जिनकी मैं हूं। मम्मी की साथी मुंहबोली मासियां, पापा के दोस्त मुहबोले चाचा किसके चेहरे में मैं ढूंढूं मैं आप दोनों को । जो अजन्मा था उसे तो साथ ले गये और जिसे सालों पहले जन्म दिया उसे किस के पास छोड़ गये।