हरियाणा पुलिस के ASI पर महिला ने लगाया रेप का आरोप, धरने पर बैठी

महेंद्रगढ़ सदर थाना प्रबंधक जगराम ने कहा कि पुलिस अधीक्षक के आदेश पर महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. इस मामले की निष्पक्ष जांच की जायेगी.

इस खबर को शेयर करें

महेंद्रगढ़. हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के गांव की एक महिला ने नारनौल शहर थाना में कार्यरत एक एसआई पर बलात्कार का आरोप लगाया है. साथ ही इस घटना में उसने अपनी सास, पति व नंद को भी सहयोगी बताया है. पीड़ित महिला ने इस संबंध में शुक्रवार को एसपी से मुलाकात कर न्यायालय की गुहार लगाई है. पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने पीड़ित महिला के मामले की निष्पक्ष जांच के आदेश दिए हैं, लेकिन हालात ये हैं कि दुष्कर्म जैसे गंभीर मामले में पीड़िता देर शाम साढ़े आठ बजे तक महेंद्रगढ़ सदर थाने में अपने बयान दर्ज कराने के लिए बैठी रही, लेकिन उसके बयान तक दर्ज नहीं हुए थे.

शुक्रवार को इस महिला ने एसपी विक्रांत भूषण से मुलाकात की. इस दोरान उसने एएसआई रामानंद पुलिस थाना शहर नारनौल के द्वारा जबरदस्ती बलात्कार करने, व बलात्कार कराने में अपनी सास चमेली देवी, पति श्रीभगवान व ननद अन्नू देवी द्वारा सहयोग करने पर आरोप लगाया. साथ ही इस संबंध में उसने लिखित शिकायत देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की.

पीड़ित महिला की तरफ से एसपी को दी शिकायत में बताया गया है कि उसकी शादी 9 नवंबर 2017 को हिन्दू रिति रिवाज के अनुसार सम्पन्न हुई थी. रामानंद एएसआई पहले महेंद्रगढ़ थाने में तैनात था. मेरी सास व मेरे पति से रामानंद एएसआई अच्छी उठ बैठ है. क्योंकि मेरी ननद के दहेज का केस चल रहा है. उसमें रामानंद जांच अधिकारी था. मेरी दूसरी ननद का भी केस चला हुआ है. उसमें भी रामानंद जांच अधिकारी था. जो हमारे घर आता जाता था.