महिला चार बच्चों के साथ कुएं में कूदी, डरी तो एक को बचाकर निकली बाहर, तीन की दर्दनाक मौत

Woman jumped into the well with four children, got scared and came out after saving one, painful death of three
Woman jumped into the well with four children, got scared and came out after saving one, painful death of three
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. पारिवारिक कलह के बाद यहां रविवार को 30 वर्षीय महिला ने अपने चार बच्चों के साथ कुए में कूद गई. पुलिस के मुताबिक, महिला के तीन नादान बच्चों की मौत हो गई है जबकि महिला और उसकी एक बेटी को बचा लिया गया है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

लगा डर तो बाहर निकली महिला

कुएं में कूदने के साथ ही महिला को डर लगने लगा और वह बाहर आने की कोशिश करने लगी. इस दौरान उसने अपनी बड़ी बेटी के साथ कुएं में लटक रही रस्सी को पकड़ लिया और पकड़कर बाहर आ गई. लेकिन महिला के तीन बच्चों की मौत हो गई, जिसमें एक 18 महीने का बेटा, 3 साल की बेटी और 5 साल के बेटी शामिल हैं. पुलिस ने तीन बच्चों के शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं.

पति के साथ हो गया था महिला का झगड़ा

पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार ने बताया कि यह घटना बुरहानपुर जिला मुख्यालय से करीब 60 किलोमीटर दूर बालदी गांव में हुई. उन्होंने बताया कि महिला की पहचान प्रमिला भिलाला के रूप में हुई है. महिला का अपने पति रमेश के साथ झगड़ा हो गया था, जिसके बाद उसने यह खौफनाक कदम उठाया है. फिलहाल प्रमिला और उसकी सात साल की बेटी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

जांच में जुटी पुलिस

एसपी राहुल कुमार ने बताया कि प्रमिला के घर के नजदीक स्थि कुएं से तीनों शव निकाले गए हैं और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस केस में मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस महिला के परिवार की पृष्ठभूमि की भी जांच कर रही है.

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही बुरहानपुर जिले के नेपानगर तहसील के ग्राम डवाली खुर्द के एक ही परिवार के 5 लोगों ने आत्महत्या कर ली थी. यहां एक घर में पति पत्नी समेत 3 नाबालिग लड़कियों की लाश मिली थी. सभी मृत बच्चे 10 साल के कम उम्र के थे. युवक ने पत्नी और बच्चों की हत्त्या की बाद मे उसने खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. हालांकि इस सामूहिक आत्महत्या के पीछे का कारण अभी पता नहीं चल सका था.