पार्टनर के रहते महिला को ‘इश्क’ पड़ा महंगा, जो हुआ उससे डर गई, अब है मदद की दरकार

Woman's 'love' with her partner proved costly, she was scared of what happened, now needs help
Woman's 'love' with her partner proved costly, she was scared of what happened, now needs help
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। रिश्ते में धोखा देना कभी भी ठीक नहीं होता है. ये इंसान के लिए सबसे ज्यादा मुश्किल तब हो जाता है, जब उसका प्रेमी या प्रेमिका ही उसे धमकी देने लगे. कुछ ऐसा ही एक महिला के साथ हुआ. उसका अपने सहकर्मी के साथ अफेयर था. जब उसने इस अफेयर को खत्म करने की कोशिश की, तो वो उसके पार्टनर को सबकुछ बताने की धमकी देने लगा.

महिला ने कहा कि ये अफेयर करना गलत था. उसने कहा कि उसे खुद पर ‘शर्म’ आ रही है. उसने कहा कि घर पर कुछ दिक्कतें चल रही थी, जिसके कारण वो दफ्तर में ही किसी की अटेंशन मिलने से भटक गई.

मिरर यूके की रिपोर्ट के अनुसार, महिला की एक पांच साल की बेटी भी है. उसके प्रेमी ने उससे कहा है कि अगर वो प्यार का इजहार नहीं करेगी, तो वो सबकुछ उसके पार्टनर को बता देगा. महिला ने निजी परेशानियों के सुझाव देने वाली डियर डिड्रे को एक लेटर लिखा है.

इसमें वो लिखती है, ‘पांच साल पहले बेटी के जन्म के बाद काफी वक्त तक मेरे पास नौकरी नहीं थी. मुझे नौकरी पर जाने की आजादी पसंद थी. मेरा पार्टनर भी बहुत अच्छा है. वो 38 साल का है और मैं 37 साल की हूं. लेकिन जिंदगी में मुश्किलें आने लगी थीं. मेरा पार्टनर घंटों तक काम करता रहता है. मैं घर पर बोर हो रही थी. हम एक दूसरे पर ध्यान नहीं दे पा रहे थे.’

बाद में महिला ने फैशन बायर के तौर पर नौकरी करनी शुरू कर दी. उसके ट्रेनर ने उससे कहा कि उसे प्यार हो गया है. हालांकि महिला ने शुरुआत में इन सब बातों को नजरअंदाज किया. एक दिन उसने अपने ट्रेनर को मैसेज कर कहा कि वो अकेलापन महसूस कर रही थी. इसके बाद दोनों मिलने लगे. दोनों के बीच कई बार शारीरिक संबंध भी बने.

वो लेटर में लिखती है, ‘एक दिन मेरा पार्टनर घर आया. बेटी को पलंग पर सुलाया, काफी दुलार किया. तब मुझे लगा कि मैं उसे धोखा देकर गलत कर रही हूं. मैंने ट्रेनर को मैसेज किया कि मैं अब अफेयर को और आगे तक नहीं ले जा सकती.

लेकिन उसका जवाब था, ‘ये शर्म की बात है. हम नहीं चाहेंगे कि तुम्हारे पार्टनर को ये सब पता चले.” उसे डिड्रे ने सलाह दी कि या तो वो ट्रेनर के खिलाफ शिकायत कर दे. या फिर अपने पार्टनर को सबकुछ बता दे. अगर ये न हो सके तो इस बात को खुद तक सीमित रखे.