अभी अभीः भीषण हादसे से कांप उठा राजस्थान, 5 की मौत, मचा कोहराम

इस खबर को शेयर करें

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ जिले में बड़ा दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। सड़क किनारे झोपड़ी में रहने वाले एक ही परिवार के 5 लोगों को बुधवार देर रात अनियंत्रित डंपर ने कुचल दिया है, जिनकी इस भीषण सड़क हादसे में मौत हो गई है। इस परिवार के दो बच्चे सुरक्षित बचे हैं, जो मृतकों से कुछ दूरी पर सो रहे थे। डंपर ने पांचों मृतकों को झोपड़ी सहित कुचला है। यह सड़क हादसा झालावाड़ जिले के मंडावर थाना इलाके में स्थित घोड़ाखाल में हुआ हैं। मंडावर पुलिस थाना के सीआई महावीर ने एनबीटी को बताया कि डंपर चालक को गुरुवार सुबह गिरफ्तार कर लिया है, जो घटना के बाद मौके से फरार हो गया था। डंपर चालक झालावाड़ जिले के जैतपुर का निवासी है।

परिवार झोपड़ी बनाकर रहता था सड़क किनारे
मंडावर पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल बृजराज सिंह के मुताबिक बुधवार रात 12:30 बजे घोड़ाखाल के पास झालावाड़ जिले के घाटोली निवासी सुरेश का परिवार झोपड़ी बनाकर सड़क किनारे रहता था। मजदूरी करके परिवार का पालन पोषण करता था। रात को परिवार झोपड़ी में सो रहा था अचानक अनियंत्रित डंपर सुरेश की झोपड़ी पर चढ़ गया । इस कारण सुरेश उसकी पत्नी सीताबाई बेटा पवन, कमलेश, बेटी निर्मला की दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे में मृतक सुरेश के दो बेटे दुर्गेश व बाबूलाल सुरक्षित बचे हैं, जो मृतक मां-बाप व अपने भाई बहनों से कुछ दूरी पर सो रहे थे।

शवों का किया जा रहा है पोस्टमार्टम
इस सड़क हादसे ने हर किसी को दहला दिया है। आसपास के लोग इस बात को लेकर व्यतीत है , कि मजदूर गरीब परिवार जैसे तैसे जीवन यापन कर रहा था, लेकिन काल बनकर बुधवार रात को आए डंपर ने पूरे परिवार को कुचल दिया। सूचना मिलने पर मंडावर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। सभी शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए जिला झालावाड़ अस्पताल की मोर्चरी में ले जाए गए हैं। जहां पर पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर पोस्टमार्टम के लिए बुलाया है। वहीं पुलिस इस पूरे घटनाक्रम की जांच पड़ताल में जुट गई है।