इस एक्ट्रेस के जिस एक्टर से प्यार में पड़ने के हुए थे खूब चर्चे, आज उसी को बोल दिया ‘पापा जैसा’

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: बालिका वधू एक्ट्रेस अविका गौर (Avika Gor) आए दिन कई वजहों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. लेकि वजह जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा वो था अविका का ‘ससुराल सिमर का’ के को एक्टर मनीष रायसिंघन के साथ रिलेशनशिप में होना. लेकिन अब मनीष रायसिंघन किसी और के पति बन चुके हैं और अविका अपने करियर की ओर ध्यान दे रही है.

मनीष को बताया करीबी दोस्त
हाल के एक इंटरव्यू में अविका गौर (Avika Gor) से उनके बच्चे के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने बताया कि बीते समय में ऐसे कई आर्टिकल छपे थे, जिसमें यह दावा किया गया था कि हमने बच्चा छिपा रखा है. मैं और मनीष एक-दूसरे के काफी करीब हैं. 13 साल की उम्र से लेकर अब तक मनीष मेरे सबसे करीबी दोस्त रहे हैं.

मेरे पापा जैसा
अविका (Avika Gor) ने बताया कि इन अफवाहों ने पहले तो मुझे प्रभावित किया था, मैंने मनीष से दो हफ्तों तक बातचीत भी नहीं की थी. लेकिन अब हम वो स्टोरीज पढ़ते हैं तो हमें हंसी आती है. अविका ने कहा कि वो मुझसे 18 साल बड़े हैं, अभी भी अगर कोई मुझसे मनीष के साथ रिलेशनशिप में होने की बात पूछता है तो मुझे ताज्जुब होता है क्योंकि वो मेरे पापा से कुछ ही साल छोटा है.

रिलेशनशिप में हैं अविका
आपको बता दें, मनीष रायसिंघन (Manish Raisinghan) ने पिछले साल जून में संगीता चौहान से शादी की थी. वहीं, अविका गौर (Avika Gor) ने MTV रोडीज के कंटेस्टेंट मिलिंद चंदवानी के साथ रिलेशनशिप में होने का दावा किया था.