छत्तीसगढ़ दौरे पर गृहमंत्री अमित शाह, भूपेश बघेल के खिलाफ करेंगे चुनावी सभा

Home Minister Amit Shah on Chhattisgarh tour will hold election rally against Bhupesh Baghel
Home Minister Amit Shah on Chhattisgarh tour will hold election rally against Bhupesh Baghel
इस खबर को शेयर करें

रायपुरः छत्तीसगढ़ में बीजेपी दिग्गज नेता एक के बाद एक लोकसभा सीटों पर अपनी ताकत झोंक रहे हैं। पीएम मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बाद अब गृहमंत्री अमित शाह भी प्रदेश दौरे पर आ रहे हैं। अमित शाह एक दिवसीय कार्यक्रम के तहत छत्तीसगढ़ पहुंच रहे हैं। इस दौरान गृहमंत्री अमित शाह बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने बड़ी चुनावी सभा भी करने वाले हैं। दरअसल, प्रदेश की सभी 11 लोकसभा सीट जीतने के लिए बीजेपी पूरा जोर लगा रही है। इसलिए पार्टी के स्टार प्रचारक लगातार मतदान तारीख के पहले लगातार दौरे कर रहे हैं। इसी कड़ी में अब गृहमंत्री अमित शाह आज दोपहर राजनांदगांव में पूर्व सीएम भूपेश बघेल के खिलाफ और बीजेपी प्रत्याशी संतोष सिंह के समर्थन में जन सभा को संबोधित करेंगे।

पूर्व सीएम के खिलाफ करेंगे जनसभा
राजनांदगांव में बड़ी चुनावी सभा में गृहमंत्री शाह लोगों से बीजेपी को वोट देने की अपील करेंगे। बताया जा रहा है कि इस एक दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे में अमित शाह भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक करने वाले हैं, जिसमें चुनावी रणनीतियों को लेकर बात होगी। अमित शाह की रैली की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है। अमित शाह की सभा में हजारों की संख्या में भीड़ जुटाने का टारगेट दिया गया है। गृहमंत्री के आगमन को लेकर चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स की तैनाती रहेगी।

गृहमंत्री का पूरा शेड्यूल
छत्तीसगढ़ के एक दिवसीय दौरे पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पहुंच रहे हैं। अब से कुछ देर बाद अमित शाह छत्तीसगढ़ पहुंच जाएंगे। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार अमित शाह दोपहर 2 बजे रायपुर एयरपोर्ट पंहुचेंगे और 2 बजकर 05 मिनट रायपुर से खैरागढ़ के लिए रवाना हो जाएंगे।

ट्रैफिक को लेकर हुए ये बदलाव
गृहमंत्री अमित शाह के दौरे को देखते हुए यातायात व्यवस्था में बदलाव किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार गंडई की तरफ से आने वाले वाहन पौड़ी धमधा से होते हुए खैरागढ़ को क्रॉस करेंगे। वही, राजनांदगांव से कवर्धा की तरफ जाने वाले वाहनों को भी बायपास रोड का उपयोग करते हुए जाना पड़ेगा। 14 अप्रैल सुबह 10 बजे से शाम के 5 बजे तक ये यातायात की व्यवस्था लागू कर दी गई है। साथ ही गृह मंत्री अमित शाह के कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोगों के लिए पार्किंग की व्यवस्था की गई है। गंडई की ओर से आने वाली गाड़ियों के लिए एसपी ऑफिस और कमलविलास पैलेस के सामने पार्किंग की व्यवस्था की गई है।