जैसे ही दूल्हे ने डाला वरमाला, दुल्हन हो गई बेहोश, वजह कर देगी हैरान

As soon as the groom put the garland, the bride fainted, the reason will surprise you
As soon as the groom put the garland, the bride fainted, the reason will surprise you
इस खबर को शेयर करें

महोबा. उत्तर प्रदेश के महोबा जनपद में शादी समारोह में जयमाल के दौरान अचानक से दुल्हन बेहोश हो गई. दुल्हन के बेहोश होते ही लड़की पक्ष में हड़कंप में मच गया, तो वहीं बारातियों के बीच कानाफूसी शुरू हो गई. बेहोश दुल्हन को परिजनों द्वारा इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों द्वारा उसका इलाज किया जा रहा है.

महोबा में भीषण गर्मी के सितम देखने को मिलने लगा है. शादी समारोह की खुशी के दौरान जयमाल के बीच में अचानक से दुल्हन बेहोश हो गई. परिजनों ने दुल्हन को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. दुल्हन के परिजनों ने बताया कि हमारी बेटी सुबह से व्रत थी और इस समय भीषण गर्मी भी पड़ रही है. शायद इसी के कारण उसकी अचानक से तबीयत बिगड़ गयी. जिला अस्पताल के डॉक्टर इलाज कर रहे हैं, वह जल्द ठीक हो जाएगी.

महोबा जिला अस्पताल की बेड पर लेटी नई नवेली दुल्हन को देखने के लिए बारातियों की भारी भीड़ जमा हो गई. लोगों को अचानक दुल्हन के शादी घर से गायब होने की खबर हैरान कर रही थी. हर एक बाराती इस बात को लेकर हैरान था कि बारात पहुंचते ही अचानक दुल्हन को लेकर परिवार वाले कहां और कैसे गायब हो गए. मगर जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भीषण गर्मी से परेशान दुल्हन का इलाज देख सभी बारातियों व दुल्हन के रिश्तेदारों ने राहत की सांस ली. दरअसल, दुल्हन को डॉक्टर ने भीषण गर्मी की वजह से बेहोश होने की वजह बताई है.