पड़ोसी कपल के संबंध बनाने से उड़ी महिला की नींद, बोली- हमे बचाओ रात में होती हैं…

इस खबर को शेयर करें

अक्सर अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों को यह शिकायत रहती है कि उनको पड़ोसियों के यहां चल रहे रेनोवेशन वर्क या फर्नीचर शिफ्टिंग से परेशानी होती है. लेकिन एक महिला ने अपने पड़ोसी को लेकर बहुत ही हैरान करने वाली शिकायत की. महिला ने सोशल मीडिया पर अपने पड़ोसी की करतूतों को शेयर किया जिसके बाद यह पोस्ट वायरल हो गई.

यूके में नॉर्थ लंदन की रहने वाली Shay नाम की एक महिला ने नेक्स्ट डोर ऐप पर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया और उन्होंने बताया कि पड़ोसी की वजह से वह चैन से नहीं सो पाती. इस वजह से उन्हें सुबह मैं ऑफिस जाने में काफी परेशानी होती है. उनकी रात में नींद पूरी नहीं हो पाती.

महिला ने बताया कि उसके फ्लैट के ऊपर वाले फ्लोर पर एक नया कपल रहता है जिसकी वजह से उनकी नींद खराब हो जाती है. महिला ने लिखा कि उसके पड़ोसी के फ्लैट से रात में कम से कम 4 बार अजीबोगरीब आवाज आती हैं. लेकिन कपल को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता. महिला ने इस पर आपत्ति भी जताई.

महिला ने दावा किया है कि यह आवाज सुबह 3 बजे से 5 बजे के आसपास आती हैं. उसका दावा है कि ऐसा उस समय होता है जब पड़ोसी कपल संबंध बनाता है. रात में कम से कम 4 बार ऐसी आवाजें आती हैं. महिला ने बताया कि वह शाम को थक हार कर सात बजे घर में घुसती है. लेकिन उनकी हरकत की वजह से उसकी नींद पूरी नहीं हो पाती. सोशल मीडिया पर महिला की यह पोस्ट काफी वायरल हो रही है.