भरतपुर सांसद को गोली मारने की धमकी, इस चीज का लेना है बदला

इस खबर को शेयर करें

भरतपुर। भरतपुर सांसद रंजीता कोली के सरकारी फोन पर आए एक कॉल ने सनसनी फैला दी है। सांसद के फोन पर आते ही उधर से अनजान व्यक्ति ने कहा- मैं भुसावर से महेंद्र बोल रहा हूं; पहले मैंने तुम्हारी गाड़ी पर हमला किया था, लेकिन अब भी नहीं मानी तो मैं तुम्हें गोली मार दूंगा। सांसद का कहना है कि जो काम मैं खनन को लेकर करने जा रही हूं उसे मैं करके रहूंगी। मैं किसी से डरने वाली नहीं हूं। उधर, सांसद के भाई दीपक कुमार ने कलेक्टर हिमांशु गुप्ता को इस बाबत पूरी जानकारी दे दी है। इससे पहले 28 मई को रंजीता कोली की गाड़ी पर कुछ लोगों ने हमला भी किया था। हमलावर पुलिस की पकड़ से अब भी दूर हैं।

सरकारी फोन पर आया कॉल

बीजेपी की दिल्ली में रेलवे को लेकर एक बैठक चल रही है। इसमें प्रदेश के सभी सांसद भाग ले रहे हैं। बैठक में भाग लेने के लिए रंजीता भी सोमवार को दिल्ली गई हुई थीं। इस दौरान उनके सरकारी फोन पर एक व्यक्ति का कॉल आया। फोन रंजीता कोली के भाई दीपक कुमार ने उठाया।

सांसद से बात करने की जिंद

फोन करने वाला व्यक्ति दीपक से जिद करने लगा की वह सांसद से बात करना चाहता है। दीपक ने बताया की फोन पर सांसद के लिए काफी उल्टा-सीधा बोल रहा था। दीपक ने सांसद रंजीता की अज्ञात व्यक्ति से बात कराई। तब फोन करने वाले व्यक्ति ने सांसद को सीधे गोली मारने की धमकी देते हुए कहा, मैं भुसावर से महेंद्र बोल रहा हूं। पहले तो तुम बच गईं, लेकिन अब मैं तुम्हें गोली मारूंगा।

8 मिनट बात हुई

महेंद्र नाम के व्यक्ति से बात करने के बाद महेंद्र के साथी ने सांसद से बात की और बोला- अलवर से बोल रहा हूं। धमकी देने वाले और सांसद की करीब 8 मिनट तक बातचीत हुई। दीपक का कहना है की सांसद रंजीता कोली भरतपुर जिले में अवैध खनन को लेकर लोकसभा में आवाज उठाने वाली थीं, जिसके कारण उन्हें जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं।