महिलाओं की इन 7 आदतों से चिढ़ता है हर पुरुष, पता लगते ही सुधार लें आदत

Every man gets irritated with these 7 habits of women, improve the habit as soon as you know
Every man gets irritated with these 7 habits of women, improve the habit as soon as you knowEvery man gets irritated with these 7 habits of women, improve the habit as soon as you know
इस खबर को शेयर करें

आपने अक्सर मर्दों की ऐसी आदतों के बारे में जरूर पढ़ा सा सुना होगा जिन्हें महिलाएं पसंद नहीं करती हैं। लेकिन आज हम आपको मर्दों की नहीं बल्कि महिलाओं की कुछ ऐसी आदतों के बारे में बताने वाले हैं जिन्हें मर्द बिल्कुल पसंद नहीं करते और देखते ही उनका मूड ऑफ हो जाता है।

वॉशरूम की गपशप- बात चाहे फ्रेश होने की हो या किसी इमर्जेंसी की, मर्दों को समझ में नहीं आता कि आख़िर महिलाएं ग्रुप में वॉशरूम जाकर करती क्या हैं?

लास्ट मिनट का टचअप- पार्टी में जाने से कम से कम दो घंटे पहले ही महिलाएं बेडरूम लॉक करके तैयार होने लगती हैं। उसके बाद भी घर से निकलते समय उनके हाथ में एक मिनी मेकअप किट जरूर होती है। हद तो तब हो जाती है जब वेन्यू पर पहुंचते ही कार से उतरने से पहले वो दोबारा टचअप करने लगती हैं। उनकी इस आदत से पति बेचारे बहुत चिढ़ते हैं।

बेवजह की हंसी- लड़कों को ऐसी महिलाओं पर अक्सर गुससा आता है जो बेवजह ज़ोर-ज़ोर से हंसती हैं।

क्या मैं मोटी हूं?- महिलाओं का ये सवाल हर मर्द को बेहद परेशान करता है। अपने लुक्स और फिगर को लेकर कॉन्शियस महिलाएं ये सवाल अपने पार्टनर से जरूर पूछती हैं। दिलचस्प बात ये है कि सवाल भी उनका और जवाब भी उनका ही होना चाहिए।

फेस पैक- महिलाएं अपनी खूबसूरती को बनाए रखने के लिए हफ़्ते में दो से तीन बार चेहरे पर फेस पैक जरूर लगाती हैं, लेकिन आज तक मर्द फेस पैक के पीछे का राज़ समझ नहीं पाए हैं कि क्या वाक़ई इसे लगाने से उनकी ख़ूबसूरती और स्किन को फ़ायदा हुआ है।

कपड़ों की कमी- भले ही महिलाओं की अलमारी में रूमाल रखने की भी जगह न हो लेकिन किसी पार्टी या शादी में जाने से पहले उनकी यही शिकायत रहती है कि उनके पास पहनने के लिए कपड़े नहीं है। पुरुषों को महिलाओं की ये आदत बिल्कुल पसंद नहीं होती है।