जींस के नाम पर बिक रहा है फटा चीथड़ा, बाकायदा शो रूम में टंगा, देखने वाले बोले- ‘खरीद लें, पर करेंगे क्या?’

इस खबर को शेयर करें

फैशन के नाम पर दुनिया में बहुत कुछ ऐसा बिकता है, जिसे देखकर ही आप दंग रह जाएंगे. कभी को आधे-अधूरे कपड़े पहनकर निकल जाता है तो कभी बिना फिटिंग के कपड़ों को चलन बना दिया जाता है. इस वक्त भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें फैशन के नाम पर एक अजीबोगरीब जींस बची जा रही है.

आपने तरह-तरह की जींस देखी होगी. हाई राइज़, लो राइज़, स्लिम फिट, कम्फर्ट फिट और न जाने क्या-क्या. आजकल रिप्ड जींस का भी फैशन है, जिसमें नई जींस ही कुछ जगहों पर ज़रा फटी सी होती है. इस सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जींस के नाम पर एक शख्स हैंगर पर चीथड़ा लटकाकर बेच रहा है.

जींस के नाम पर मज़ाक!
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शो रूम में शख्स एक खास जींस दिखा रहा है. इस जींस की खासियत ये है कि हैंगर पर ऊपर सिर्फ बेल्ट मौजूद है, जबकि नीचे पूरी फटी हुई जींस है. इसमें सिर्फ पैर में फंसाने के लिए दो होल हैं, जबकि पूरी जींस सिर्फ दो पतली-पतली कपड़े की पट्टियों के सहारे रुकी हुई है. आप इसे देखकर हैरान रह जाएंगे.

लोग बोले- इसे करेंगे क्या?
वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर chefinhodobras नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 19 मिलियन यानि 1.9 करोड़ लोगों ने देखा है और लाखों लोग पसंद कर चुके हैं. इस पर बहुत से लोगों ने कमेंट भी किया है. एक शख्स ने लिखा – इसे कचरे में खरीदने के लिए खरीदें क्या? एक अन्य यूज़र ने पूछा- इसे खरीद तो लें पर करेंगे क्या?