बेशर्मी की हद! दिल्ली की डीटीसी बस में बिकनी पहनकर चढ़ी महिला, यात्रियों को किए इशारे,

The limit of shamelessness! Woman boards Delhi's DTC bus wearing bikini, gestures to passengers
The limit of shamelessness! Woman boards Delhi's DTC bus wearing bikini, gestures to passengers
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। नई दिल्ली की डीटीसी बस में एक बिकनी पहने महिला का वीडियो वायरल हो गया है। महिला को ऐसे कपड़ों में देखकर यात्री भी अंनकंफर्टेबल हो गए। महिला यात्रियों को देखकर कभी मुस्कुरा रही थी तो कभी वह गंदे इशारे भी कर रही थी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

एक अन्य महिला यात्री ने कही ये बात
डीटीसी बस में महिला के बिकनी पहनकर बस में यात्रा करने के दौरान एक अन्य महिला यात्रियों ने उससे बात भी की। उससे कहा कि वह ठीक तो है। इस प्रकार के कपड़े पहनकर कोई बस में सफर करता है। लेकिन बिकनी पहली महिला ने उसकी बातों को इगनोर कर दिया।

यात्रियों को किए गंदे इशारे
बिकनी पहने ट्रैवेल कर रही महिला यात्रियों को गंदे इशारे करने लगी। इससे वह असहज महसूस करने लगा। यही नहीं वह अन्य यात्रियों को भी अश्लील इशारे कर रही थी। महिला की अजीब हरकतों से तंग आकर युवक अपनी जगह से दूसरे स्थान पर चला गया। उस महिला का बस में होना शांति के बीच एक अजीब से डिस्टर्बेंस क्रिएट करने के जैसा था।

दिल्ली डीटीसी बस का वीडियो वायरल
दिल्ली डीटीसी बस में महिला का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला की हरकतें देखकर लोग कई सारे कमेंट कर रहे हैं। कई लोगों ने घटना को लेकर विरोध जताया है।

देखें वीडियो