ये हैं दुनिया की सबसे Hot दादी, तस्वीरें देखकर उम्र का अंदाजा लगाना है मुश्किल

इस खबर को शेयर करें

दुनिया की हर महिला उम्र के हर पड़ाव पर जवान और खूबसूरत लगना चाहती है. लेकिन ऐसा हो पाना मुमकिन नहीं होता है. ऑस्ट्रेलिया में रहने वाली जिना स्टीवर्ट को ताउम्र जवां रहने का सीक्रेट मिल गया है. उनका परफेक्ट फिगर और खूबसूरती देखकर आप उनकी उम्र का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं लगा पाएंगे. उन्होंने अपने एंटी एजिंग सीक्रेट दुनिया के साथ शेयर किए हैं.

वायरल हुईं मॉडल की फोटोज
ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली 50 साल की मॉडल जिना स्टीवर्ट को दुनिया की हॉटेस्ट दादी होने का खिताब हासिल हुआ है. उनकी हॉट फोटोज देखकर दुनिया हैरान है और हर कोई उनकी इस खूबसूरती और फिटनेस का राज जानने के लिए बेताब है. News18 में छपी खबर के मुताबिक, इन्होंने अपने फिटनेस और ब्यूटी सीक्रेट्स दुनिया के साथ शेयर कर दिए हैं.

रूटीन बदलकर जवां रहना आसान
जिना स्टीवर्ट एक लोकप्रिय मॉडल हैं और ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्टमें रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके करीब 3 लाख फॉलोवर्स हैं और हर कोई उनके फिटनेस सीक्रेट्स जानना चाहता है. दुनिया की सबसे हॉट दादी ने 10 दिन में 10 साल कम उम्र नजर आने के सीक्रेट्स बताए हैं.

डाइट से हटा दें चीनी
जिना ने दुनिया के साथ एंटी एजिंग सीक्रेट शेयर किया है. उन्होंने बताया कि डाइट से चीनी को हटा देना जरूरी है. इससे उम्र कम लगने लगती है, ब्लोटिंग खत्म होती है और स्किन भी यंग होती है. जिना ने कहा कि चीनी हटाकर सिर्फ 10 दिन में ही स्किन टाइट और ब्राइट नजर आने लगती है. साथ ही चेहरे पर झुर्रियां भी कम नजर आती हैं. शुगर फ्री का इस्तेमाल भी 1 हफ्ते में 30 ग्राम से ज्यादा नहीं करना चाहिए.

रोजाना चलें 10 हजार कदम
जिना ने अपने खूबसूरत फिगर का भी राज बताया है. उन्होंने कहा है कि हर दिन 10 हजार कदम चलने से काफी बदलाव महसूस होगा. इससे वेट लॉस (Weight Loss) में मदद मिलती है. वे अपने ब्रेकफास्ट से पहले वॉक (Walking Exercise) करती हैं. उन्होंने कहा कि हर दिन किसी न किसी तरह की एक्टिविटी में हिस्सा लें. इससे आपके अंदर चुस्ती आएगी और स्किन ग्लो (Skin Glow) बढ़ेगा. साथ ही वेट ट्रेनिंग (Weight Training) करना भी जरूरी है. इससे सैटेमिना बढ़ता है. 10 दिन लगातार वेट ट्रेनिंग करने के बाद बॉडी टोन्ड नजर आती है.

पॉजिटिव सोच से बदलेगा हाल
अपनी उम्र से कम नजर आने के लिए हमेशा पॉजिटिव रहना बहुत जरूरी है. अच्छी डाइट रखें और अच्छे वर्कआउट के साथ ही अपनी सोच को पॉजिटिव रखना भी जरूरी है. आपकी सोच आपकी स्किन पर असर करती है. इसलिए हमेशा पॉजिटिव रहें. अगर आप पॉजिटिव रहेंगे तो स्किन अपने आप ग्लो (Skin Glow) करेगी.