सेक्स के दौरान गर्लफ्रेंड की अजीबोगरीब डिमांड, परेशान शख्स ने मांगा हल

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: प्रेमी जोड़ों के बीच अटपटे रोमांस की खबरें आना अब आम बात है लेकिन एक शख्स ने इस दौरान अपनी प्रेमिकी की जो ख्वाहिश बताई है वो जानकर आप भी दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे. शख्स ने बताया की उसकी प्रेमिका संबंध बनाने के दौरान उसे खुद का गला दबाने के लिए कहती है ताकि उसकी बेहोशी जैसी हालत हो जाए क्योंकि इससे उसे सुकून मिलता है.

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक शख्स ने कहा, मेरी प्रेमिका ने मुझे सेक्स के दौरान उसका गला घोंटने के लिए कहा ताकि उसकी हालत बेहोशी जैसी हो जाए. शख्स ने बताया कि वो ये सुनकर बुरी तरह चौंक गया क्योंकि उसने पहले कभी ऐसा कुछ नहीं किया था.

ब्रिटेन में रहने वाले इस शख्स ने बताया कि मैं 52 साल का हूं और मेरी प्रेमिका 49 साल की है. हमने ऑनलाइन मिलने के बाद चार महीने पहले डेटिंग शुरू की थी. वह एक अच्छी पारिवारिक महिला है और रिटेल क्षेत्र में अच्छी नौकरी करती है. उसके बच्चे बड़े हो गए हैं और स्वतंत्र जीवन जीते हैं. मेरा छह साल पहले तलाक हो चुका है और मेरी एक बेटी है.

शख्स ने अखबार को बताया कि, ‘हमारी अब तक की सेक्स लाइफ बहुत अच्छी रही है. वह बहुत साहसी है और किसी काम में बिल्कुल भी बाधा उत्पन्न नहीं करती है. वो हर जगह फिट है जो मुझे पसंद है.

शख्स ने प्रेमिका के उस अजीब डिमांड को लेकर बताया, ‘एक रात कुछ ड्रिंक्स के बाद हमने अपनी सेक्स लाइफ के बारे में बात करना शुरू किया. मैंने साझा किया कि मेरे नौ साथी रहे हैं और उसने मुझे बताया कि उसके सात अलग-अलग लोगों से रिश्ते रहे हैं. फिर उसने मुझसे कामोत्तेजक चीजों के बारे में बात करना शुरू कर दिया, जिसमें मुझे कभी दिलचस्पी नहीं थी.’

शख्स ने कहा, ‘मुझे नहीं पता था कि इन बातों पर मुझे क्या कहना चाहिए. बाद में उस रात जब हम सेक्स कर रहे थे तब उसने अचानक मुझे अपने हाथों को उसके गले में डालने और उसे दबाने के लिए कहा. मुझे पहले लगा कि वह मजाक कर रही है, लेकिन फिर उसने समझाया कि वह वास्तव में ऐसा चाहती है. उसने कहा कि उसके गले में एक आदमी का हाथ होने पर वह बहुत बदल जाती है.”

उस व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका को लेकर कहा, मैंने वही किया जो वह चाहती थी, लेकिन बहुत धीरे से. मुझे लगा जैसे मैं किसी तरह की कामुक फिल्म में काम कर रहा था. बाद में, मुझे यह भयानक लगा. यह सब मेरे लिए पूरी तरह से अजीब और विदेशी था. अब उस शख्स ने इस समस्या का लोगों से हल मांगा है.

शख्स ने बताया घुटन या “ब्रीद प्ले” के साथ ऑक्सीजन का कम स्तर सनसनी को बढ़ा सकता है लेकिन यह खतरनाक भी हो सकता है. विशेषज्ञों के मुताबिक यह एक यौन गतिविधि है लेकिन खतरनाक भी हो सकता है. किसी को भी उन चीजों को करने के लिए दबाव महसूस नहीं करना चाहिए जो वे बेडरूम में नहीं करना चाहते हैं.