होली पर खौफनाक हादसों में 12 लोगों की मौत, कई गाड़ियां टकराईं, मच गया कोहराम

इस खबर को शेयर करें

संभल: संभल जिले के राजपुरा थाना क्षेत्र में सोमवार को कार और एक अन्य वाहन (बोलेरो) की आमने-सामने टक्कर हो गई, जिससे तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं चार बच्चे घायल हो गए। क्षेत्राधिकारी (गुन्नौर) आलोक सिद्धू ने बताया कि सोमवार को राजपुरा थाना क्षेत्र में सिरसा गांव के पास दो वाहनों के बीच टक्कर हो गई, जिससे तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं बलिया के एक अन्य हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। मिर्जापुर में देहात कोतवाली के समोगरा के पास ट्रक और बाइक के बीच टक्कर में 4 लोगो की मौत की खबर आई है।

संभल क्षेत्राधिकारी आलोक सिद्धू ने बताया कि मृतकों की पहचान सोनू (35), मुकेश (30) और उसकी पत्नी सुनीता (28) के रूप में की गई है। उनके अनुसार इस हादसे में चार बच्चे भी घायल हुए हैं। उन्होंने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है तथा मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है।

बलिया में पांच लोगों की मौत
सोमवार को दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक बालक समेत पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक पहली दुर्घटना सुखपुरा थाना क्षेत्र में ब्रम्हाइन गांव के समीप घटी जहां दोपहर एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई। राहुल (18) और सुशील गुप्ता (19) की मौके पर ही मौत हो गई।

नशे में थे युवक
थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए ले गई। उन्होंने बताया कि घटना के समय दोनों युवक मोटरसाइकिल से अपने घर जा रहे थे और नशे में थे। पुलिस के मुताबिक एक अन्य हादसे में जिले के सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के बरहुचा गांव में सोमवार को दोपहर दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने टक्कर हो जाने पर छह वर्षीय एक बालक और दो युवकों की मौत हो गई। इससे प्रदीप (25), इसके भतीजे अगस्त्य कुमार (6) और लक्ष्मण चौरसिया (22) की मौके पर ही मौत हो गई। इस दुर्घटना में विवेक शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए , जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।