राजू ठेठ के शरीर से निकली 25 गोलियां, जानिए चारों शूटरों की पूरी कुंडली

25 bullets came out of Raju Theth's body, know the complete horoscope of the four shooters
25 bullets came out of Raju Theth's body, know the complete horoscope of the four shooters
इस खबर को शेयर करें

राजस्‍थान के सीकर शहर में 43 वर्षीय गैंगस्‍टर राजू ठेठ उर्फ राजू ठेहट को एक नहीं बल्कि 25 गोलियां दागकर मौत के घाट उतारा गया। 3 दिसम्‍बर 2022 की सुबह करीब 10 बजे पिपराली रोड पर उसके घर के मुख्‍य दरवाजे पर पहुंचकर चार बदमाशों ने राजू ठेठ पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। शूटरों ने 73 राउंड गोलियां चलाई, जिसमें 25 गोली राजू ठेठ के शरीर में फंस गई। घटनास्‍थल पर पुलिस को 52 गोलियों के कारतूस मिले थे। 25 गोलियां पोस्‍टमार्टम करने वाले चिकित्‍सकों ने राजू ठेठ के शव से निकाली हैं।

55 घंटे बाद हुआ राजू ठेठ का अंतिम संस्‍कार
उधर, राजू ठेठ हत्‍याकांड के तीसरे दिन 5 दिसम्‍बर 2022 को पोस्‍टमार्टम के बाद सीकर पुलिस ने एसके अस्‍पताल में राजू ठेठ के परिजनों को सौंप दिया था। फिर हत्‍याकांड के करीब 55 घंटे बाद राजू ठेठ के पैतृक गांव रूपगढ़ के पास खातोखातोलाई में शव का अंतिम संस्‍कार किया गया। राजू ठेठ की शवयात्रा में बड़ी संख्‍या में लोग शामिल हुए।

दो आरोपी रिमांड पर, दो अस्‍पताल में
सीकर पुलिस ने राजू ठेठ हत्‍याकांड में एक नाबालिग समेत पांच आरोपियों को पकड़ लिया है। आरोपी मनीष जाट व विक्रम गुर्जर को कोर्ट में पेश कर सात दिन के रिमांड पर लिया है जबकि पुलिस की गोली लगने से घायल आरोपी जतिन व सतीश का जयपुर के एसएमएस अस्‍पताल में उपचार चल रहा है।

राजू ठेठ की हत्‍या के आरोपी कौन हैं
1. मनीष उर्फ बच्चिया पुत्र पप्‍पूराम जाट (24) निवासी जोरावाली ढाणी थाना नीमकाथाना शहर सीकर

गैंगस्‍टर आनंदपाल का ड्राइवर रहा मनीष जाट पर राजू ठेठ हत्‍याकांड में आरोप है कि उसने कनाड़ा में बैठे रोहित गोदारा के इशारे पर राजू ठेठ की हत्‍या की प्‍लानिंग की। हरियाणा के भिवानी के शूटरों को ऑटोमैटिक हथियार व पैसे मुहैया करवाए। मनीष जाट उर्फ बच्चिया के नाम से पुकारे जाने वाले इस आरोपी पर विभिन्‍न पुलिस थानों में 28 केस दर्ज हैं।

2. विक्रम गुर्जर पुत्र कालूराम गुर्जर (28) निवासी बमरड़ा जोहडा थाना खंडेला, सीकर

राजू ठेठ हत्‍याकांड 2022 का दूसरा आरोपी विक्रम गुर्जर भी बहुत शातिर है। यह नीमकाथाना, सीकर व झुंझुनूं में सक्रिय है। पिछले कई साल से विक्रम आरोपी मनीष जाट के सम्‍पर्क में था। जय बाबा गैंग चलाने वाले विक्रम गुर्जर के खिलाफ विभिन्‍न पुलिस थानों में 11 मामले दर्ज हैं।
अक्‍टूबर 2021 में खंडेला में व्‍यापारी को रंगदारी की पर्ची दी थी।

3. सतीश मेघवाल (40) पुत्र महीपाल मेघवाल, निवासी ढाढवा, पु‍लिस थाना बाढड़ा, भिवानी, हरियाणा

राजू ठेठ हत्‍याकांड का तीसरा आरोपी सतीश मेघवाल शार्प शूटर है। सतीश लंबे समय से रोहित गोदारा के सम्‍पर्क में था। तीनों शूटरों में सबसे शॉर्प सतीश ही है।

4. जतिन उर्फ जॉनी (24) पुत्र रतन सिंह कुम्‍हार निवासी ढाढवा, पु‍लिस थाना बाढड़ा, भिवानी, हरियाणा

राजू हत्‍याकांड का चौथा आरोपी जतिन भी सतीश के गांव का ही है। सतीश के जान पहचान के चलते ही उसके राजू ठेठ को मारने के लिए सीकर आया था। यहां पर कोचिंग व हॉस्‍टल में प्रवेश लिया था।

5. राजू ठेठ हत्‍याकांड का पांचवां आरोपी भी सीकर पुलिस की पकड़ है। हालांकि यह नाबालिग है। इसी ने सीकर में जेईई प्‍लस 11वीं में प्रवेश लिया था। राजू ठेठ पर गोली चलाने वाले चार आरोपियों में ये भी शामिल रहा।