37 साल से फरार मुजफ्फरनगर में गिरफ्तार 25 हजार के इनामी लुटेरे को भेजा गया जेल

जनपद की पुलिस ने 37 साल से फरार चल रहे एक 25 हजार के इनामी लुटेरे को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से पुलिस ने एक नाजायज चाकू भी बरामद किया है।

25 thousand reward robber arrested in Muzaffarnagar absconding for 37 years sent to jail
25 thousand reward robber arrested in Muzaffarnagar absconding for 37 years sent to jail
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। जनपद की पुलिस ने 37 साल से फरार चल रहे एक 25 हजार के इनामी लुटेरे को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से पुलिस ने एक नाजायज चाकू भी बरामद किया है। बताया जा रहा है कि ये शातिर लुटेरा पिछले 37 सालों से पुलिस की आंखों में धूल झोंककर फरार चल रहा था जिस पर पुलिस द्वारा 25000 का इनाम भी घोषित किया गया था।

सीओ खतौली रविशंकर मिश्रा ने बताया कि चेकिंग के दौरान मेरठ रोड से 25 हजार के इनामी एक शातिर लुटेरे करतार निवासी मेरठ को गिरफ्तार किया है जो पिछले 37 सालों से फरार चल रहा था। उन्होंने बताया कि 27-10-1985 को बुलंदशहर डिपो के बस परिचालक राजकुमार ने खतौली कोतवाली में तहरीर देकर बस की सवारियों से लूट शिकायत की थी। जिसमें पुलिस ने उस समय तुरंत धारा 395, 397 और 412 में मुकदमा दर्ज कर कुछ लुटेरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था लेकिन मेरठ निवासी करतार इस मामले में 37 सालों से फरार चल रहा था। जिस पर पुलिस द्वारा 25 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था। यह शातिर लुटेरा पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर पिछले 37 सालों से फरार चल रहा था। जिसे पुलिस ने आज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।