4 सहेलियों ने एक साथ खाया सल्फास, 2 की मौत, 2 की हालत गंभीर, मामला जान लोग हैरान

4 friends consumed sulfa together, 2 died, 2 were in critical condition, people were shocked to know the matter
4 friends consumed sulfa together, 2 died, 2 were in critical condition, people were shocked to know the matter
इस खबर को शेयर करें

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद जिले के कुटुंबा थाना क्षेत्र के संडा बाजार में चार सहेलियों ने जहर खा लिया। इसमें दो सहेलियों की मगध मेडिकल कॉलेज गया में इलाज के दौरान हो मौत गई। बाकी दो का इलाज अस्पताल में चल रहा है। घटना के बाद से पूरे बाजार में मातमी सन्नाटा पसर गया है। वहां के लोग भी इस बात को लेकर काफी शोकाकुल हैं, और यह जानने की कोशिश में जुटे हुए है कि आखिर चारों सहेलियों ने इतना खतरनाक कदम क्यों उठाया। घटना रविवार देर शाम हो हुई।

जहर खाने वालीं में दो सभी बहनें भी
जानकारी के अनुसार, चार सहेलियों में से दो आपस में सगी बहन हैं। दोनों की पहचान मनोज चौधरी की बेटी लकी और रिया के तौर पर की गई है। जबकि अन्य की पहचान योगेश शर्मा के पुत्री नंदिनी और विनय शर्मा की पुत्री पूनम के रूप में हुई है। कल रात यानि की 26 नवंबर को 20 वर्षीय लकी ने इलाज दौरान दम तोड़ दिया। वहीं 27 नवंबर यानी आज सुबह 19 वर्षीय नंदिनी भी ‘जिंदगी की जंग’ हार गई। नंदनी की मौत से अस्पताल में मौजूद परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।

एसडीपीओ मोहम्मद अमानुल्लाह खान ने बताया कि चारों सहेलियों ने सल्फाश खाने की बात सामने आई है। इनकी उम्र 15 से 20 वर्ष के बीच है। इसमें से दो लड़कियों की मौत हो गई है। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। जांच के बाद आगे का मामला पता चलेगा।

पिछले साल अप्रैल में 6 सहेलियों ने भी खाया था जहर
बता दें, इसके पहले भी औरंगाबाद जिले के रफीगंज के कासमा थाना क्षेत्र के चिरैला गांव में अप्रैल 2022 में 6 सहेलियों ने एक साथ जहर खाया था। इसमें अजब प्रेम की एक गजब कहानी सामने आई थी। जहर खाने से 4 किशोरियों की मौत हो गई थी। बताया गया था कि प्यार में असफल एक किशोरी के जहर खाने के बाद पांच और सहेलियों ने जहर खा लिया था, जिनमें चार की मौत हो गई।