4 लड़कियों ने लड़के को किया किडनैप, चारों रातभर करती रही रेप, वो चीखता रहा मगर नहीं रुकी ओर…

हर किसी को हैरान कर देने वाली घटना पंजाब से सामने आई है। यहां एक युवक ने दावा किया है कि चार लड़कियों ने उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है।

4 girls kidnapped the boy, raped him all night, he kept screaming but did not stop and...
4 girls kidnapped the boy, raped him all night, he kept screaming but did not stop and...
इस खबर को शेयर करें

हर किसी को हैरान कर देने वाली घटना पंजाब से सामने आई है। यहां एक युवक ने दावा किया है कि चार लड़कियों ने उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है। युवक का दावा है कि पता पूछने के बहाने चारों लड़कियों ने पहले तो उसको किडनैप किया और बाद में शराब पिलाकर बारी बारी से उसके साथ रेप किया। जालंधर के एक लेदर फैक्ट्री में काम करने वाले इस शख्स के मुताबिक चारों लड़कियों ने उसका हाथ बांध दिया और आंखों पर पट्टी बांधकर कार में बैठा दिया।

पीड़ित व्यक्ति के मुताबिक वह कपूरथला रोड स्थित लेदर फैक्टरी में काम करता है। ड्यूटी खत्म करने के बाद वह अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान एक सफेद कार उसके पास आकर रूकी। चार में बैठी चार लड़कियों में से एक ने पर्ची दिखाकर उससे पता पूछा। अभी युवक पर्ची को देख ही रहा था कि लड़कियों ने उसकी आंख में कुछ डाल दिया जिससे युवक के आंखों के सामने अंधेरा छा गया। फिल लड़कियों ने जबरदस्ती कार में बैठा लिया।

चारों लड़कियों ने पहले से शराब पी रखी थी। युवक को कार में बैठाने के बाद उसे सुनसान जगह पर ले गईं और जबरन शराब पिलाई। युवक जब नशे में आ गया तो चारों ने बारी बारी से उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। अपनी हवस मिटाने के बाद चारों ने युवक को लाकर लेदर कंपनी के बाहर छोड़ दिया। हालांकि युवक ने पुलिस में इसकी कोई भी शिकायत दर्ज नहीं कराई है। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि युवक का दावा कितना सही है। लेदर कॉम्प्लेक्स में काम करने वाले व्यक्ति ने बताया कि लड़कियां किसी अच्छे परिवार से लग रही थीं। सभी आपस में अधिकतर अंग्रेजी में ही बात कर रही थीं।