हिमाचल में सब्जी की दुकान से 4 किलो नींबू चोरी, आम और सेब भी ले गया चोर

इस खबर को शेयर करें

ऊना. हिमाचल प्रदेश में भी नींबू के दाम इन दिनों आसमान छू रहे हैं. 250 से 300 रुपये प्रति किलो नींबू बिक रहा है. लेकिन चोरों ने अब नींबू के बढ़ते दाम को देखते हुए इनकी चोरी शुरू कर दी है. हिमाचल प्रदेश के ऊना में नींबू चोरी का मामला सामने आया है. चोर सीसीटीवी में भी कैद हुआ है. फिलहाल, पुलिस तक मामला पहुंचा है और पड़ताल जारी है.

जानकारी के अनुसार, अम्ब बाजार में पुलिस थाना से करीब 150 मीटर दूर नैहरियां रोड पर सब्जी की दुकान की यह घटना है. दुकान से करीब चार किलोग्राम नींबू चोरी हुए हैं. चोर दुकान में रखे सेब और आम भी ले गया.

दरअसल, सब्जी विक्रेता मंगलवार सुबह अपनी दुकान को खोलने पहुंचा तो उसके होश उड़ गए. दुकान में सब्जियां बिखरी थीं और नींबू के साथ सेब और आम गायब थे. पुलिस से की शिकायत में सब्जी विक्रेता ने बताया कि उसकी दुकान से चार किलोग्राम नींबू, 10 किलोग्राम आम व 10 किलोग्राम सेब, गल्ले में पड़े कुछ रुपये व कुछ अन्य सब्जियां चोरी हो गई हैं. चोरी की यह वारदात बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई, जिसमें दुकान के साथ बाजार में एक संदिग्ध युवक घूमता दिखाई दे रहा है. हालांकि, यह युवक कौन है, इसका पता अभी नहीं चल पाया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

नींबू के दाम 300 रुपये के करीब
दरअसल, मौजूदा समय में बाजार में नींबू 250 से 300 रुपये प्रति किलो बिक रहा है. लगातार दाम बढ़े हैं. ऐसे में अब नींबू चोरी की घटनाएं हैरान करने वाली हैं. नींबू चुराए जाने की बात कस्बे में चर्चा का विषय बनी हुई है.