चाय वाले के खाते में आए 5 करोड़ रुपये, खरीद लिया घर; सच्चाई पता चलते ही उड़े होश

5 crore rupees came in the account of the chaiwala, bought the house; As soon as I came to know the truth, my senses flew away.
5 crore rupees came in the account of the chaiwala, bought the house; As soon as I came to know the truth, my senses flew away.
इस खबर को शेयर करें

उज्जैन. मध्य प्रदेश के उज्जैन (Ujjain News Hindi me) में अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. चाय बेचने वाले युवक राहुल मालवीय को फनी रील्स और रियल इस्टेट के काम की बात कहकर कुछ लोगों ने 25 हजार रुपये महीने का लालच दिया. उसे रील्स बनाने की ट्रेनिंग भी दी गई. युवक को इंदौर के वर्ल्डकप चौराहा स्थित होटल में 7 दिन रुकवाया गया और उसके 4 बैंक में खाते खुलवाए गए. 7 दिन के बाद युवक उज्जैन वापस आया और अपने काम पर लग गया. धीरे-धीरे उसके खातें में लाखों का ट्रांजेक्शन होने लगा. बैंक अधिकारियों ने इस बात की जानकारी उसे दी तो उसने ट्रेनिंग देने देने वालों से संपर्क साधा. उन्होंने लड़के से कहा कि जो चल रहा है, चलने दो. उसमें से कुछ पैसे चाहिए तो ले लो. ये सुनकर लड़के ने 18 लाख रुपये निकाले और घर ले लिया. इस घर में वह अपनी मां के साथ रहने लगा. उसकी मां ढाबे पर खाना बनाती है. बताया जाता है कि मकान खरीदने के बाद लड़के की परेशानी बढ़ गई और उससे पूछताछ होने लगी तो वह दोस्त के साथ पुलिस के पास पहुंचा और सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत की. इसके बाद बवाल मच गया.

जानकारी के मुताबिक, जब युवक के खाते में हर दिन 90 लाख का पेमेंट आने लगा तो युवक दंग रह गया. धीरे-धीरे करके उसके खाते में 5 करोड़ से ज्यादा ट्रांसफर हो गए. उसे जब बैंक अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी तो उसने ट्रेनिंग देने वालों से कॉन्टेक्ट करने की कोशिश की. उन्होंने लड़के से कहा कि जो चल रहा है, चलने दो. उसमें से कुछ पैसे चाहिए तो ले लो. ये सुनकर युवक राहुल ने 18 लाख रुपये निकाले और घर ले लिया. इस घर में वह अपनी मां के साथ रहने लगा. उसकी मां ढाबे पर खाना बनाती है.

सीएम हेल्पलाइन में की शिकायत

बताया जाता है कि मकान खरीदने के बाद युवक की परेशानी बढ़ गई और उससे पूछताछ होने लगी तो वह दोस्त के साथ पुलिस के पास पहुंचा और सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत की. इसके बाद बवाल मच गया. इस मामले में एसएसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने जांच सीएसपी हेमलता अग्रवाल को सौंपी है. पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही खुलासा कर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी. युवक का नाम राहुल मालवीय है. उसने पुलिस को बताया कि वह अपनी मां जयश्री मालवीय के साथ रहता है. वह एक आंख से देख नहीं सकता. पिछले साल दीपावली के करीब दस दिन पहले राहुल को चाय की दुकान पर सौरभ नाम का व्यक्ति मिला. वह इंदौर का रहने वाला है.

आरोपी ने दिया ये लालच

सौरभ ने युवक के सीधेपन का फायदा उठाते हुए उसको कहा कि सोशल मीडिया पर रील्स बनाकर डालने और रियल स्टेट का काम है. उसने सौरभ से कहा कि वह चाय की दुकान में हर महीने हजारों रुपये नहीं कमा सकता. मेरे साथ इंदौर चलो, ट्रेनिंग लो और 20 से 25000 रुपये महीना कमाओ. सोशल मीडिया पर फनी वीडियो पोस्ट करना है बस. राहुल बातों में आ गया और 7 दिन के लिए इंदौर चला गया. उसके बाद उसके बाद वर समस्या से घिर गया. उसके खाते खुलवाए गए और लाखों रुपये ट्रांसफर होने लगे. बैंक अधिकारियों ने उसे बताया तो उसने हेल्पलाइन से मदद मांगी.