60 के चाचाजी को मिली 25 साल की दुल्हन, इनकी जोड़ी देख हिल गया इंटरनेट, देखें वीडियो

इस खबर को शेयर करें

Bride Groom Video: कहते हैं जोड़ियां आसमान में बनती हैं और धरती पर मिलती हैं. मगर सोशल मीडिया की दुनिया में एक ऐसे दूल्हा-दुल्हन का वीडियो वायरल हुआ है जिनकी जोड़ी देखकर हर कोई हैरान है. इसमें दूल्हा और दुल्हन की उम्र के बीच इतना फासला है कि हर किसी के होश उड़ जाएं. सामने आया वीडियो देखकर मालूम होता है कि विवाह संपन्न हो चुका है और दुल्हन अपने ससुराल में बैठी है. इसमें दूल्हा-दुल्हन पास में ही बैठे हैं मगर दोनों की उम्र में करीब 35 वर्ष का फासला मालूम होता है.

दूल्हा दुल्हन की उम्र में करीब 35 साल का फासला
आप देख सकते हैं कि दूल्हा बने चाचाजी को देखकर कोई भी अंदाजा लगा सकता है कि उनकी उम्र 60 साल से कम नहीं होगी. उनकी दाढ़ी तक पूरी तरह सफेद पड़ चुकी है, जबकि दुल्हन की उम्र करीब 25 वर्ष की मालूम पड़ती है. दोनों की उम्र में इतना फासला देख हर कोई हैरान है. मजेदार है कि जब कैमरामैन वीडियो बनाने के लिए फ्रेम दुल्हन की तरफ करता है तब वो शरमाते हुए अपना मुंह छिपा लेती है. वीडियो अब जो कुछ नजर आता है देखने लायक है.

वीडियो इंस्टाग्राम bhutni_ke_memes नाम के पेज पर अपलोड भी किया गया है. इसपर नेटिजन भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. हालांकि वीडियो कब और कहां का है इसकी जानकारी है. स्पष्ट कर दें कि ये किसी प्रैंक का हिस्सा भी हो सकता है.
यहां देखें वीडियो